मध्य प्रदेश

madhya pradesh

देवास में अनियंत्रित ट्रक पलटने से तीन बाइक-ट्रैक्टर ट्राली क्षतिग्रस्त

By

Published : Aug 17, 2020, 6:12 PM IST

बागली में इंदौर-बैतूल राष्ट्रीय राजमार्ग पर मोखा पिपलिया गांव में एक ट्रक बेकाबू होकर दो पेड़ों को तोड़ते हुए पलट गया. हादसे में ट्रक ने घर के सामने खड़ी 3 बाइक और एक ट्रैक्टर ट्राली को भी क्षतिग्रस्त कर दिया है.

dewas
अनियंत्रित ट्रक पलटा

देवास। जिले के बागली में इंदौर बैतूल राष्ट्रीय राजमार्ग पर मोखा पिपलिया गांव के पास एक ट्रक बेकाबू होकर दो पेड़ों को तोड़ते हुए पलट गया. इस दौरान अनियंत्रित ट्रक घर के सामने खड़ी 3 बाइक और एक ट्रैक्टर ट्राली को क्षतिग्रस्त कर दिया है. गनीमत रही कि पेड़ से टकराने के बाद ट्रक की गति कम हो गई थी और बड़ा हादसा होने से बच गया, इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है.

अनियंत्रित ट्रक पलटा

देवास जिले के बागली से गुजरने वाले इंदौर-बैतूल राष्ट्रीय राजमार्ग 59A पर मोखा पिपलिया गांव के बीचो बीच अचानक स्टेयरिंग फेल होने से ट्रक बेकाबू हो गया और दो पेड़ों को तोड़ते हुए घर के सामने रखी तीन बाइक और ट्रैक्टर ट्राली को क्षतिग्रस्त करते हुए पलट गया. गनीमत रही कि इस दौरान कोई जनहानि नहीं हुई और पेड़ों से टकराने के बाद ट्रक की गति धीमी हो गई थी, वरना ट्रक सीधे घर में घुस जाता और बड़ा हादसा हो सकता था. घटना के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार है. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details