मध्य प्रदेश

madhya pradesh

देवास: खटांबा के पास ट्राला अनियंत्रित होकर पलटा, कार भी आई चपेट में, एक की मौत

By

Published : Nov 13, 2020, 4:23 AM IST

देवास रोड पर खटांबा के पास भोपाल की ओर जा रहा सीमेंट से भरा ट्राला मवेशी के सामने आ जाने के चलते अनियंत्रित होकर खंती में पलट गया. इसी दौरान पीछे से आ रही कार जीजे 38 बीबी 5637 भी अनियंत्रित होकर खंती में जा उतरी, हादसे में कार चालक की मौत हो गई है.

One killed in road accident in Dewas
सड़क हादसे में एक की मौत

देवास। शहर से गुजरने वाले भोपाल-देवास रोड पर बीएनपी थान क्षेत्र अंतर्गत, खटांबा के पास भोपाल की ओर जा रहा सीमेंट से भरा ट्राला मवेशी के सामने आ जाने के चलते अनियंत्रित होकर खंती में जाकर पलट गया. इसी दौरान पीछे से आ रही एक कार भी अनियंत्रित हो गई और ट्राले ने कार को भी अपनी चपेट में ले लिया, जिससे कार भी खंती में पलट गई. इस हादसे में कार चालक की मौत हो गई है और हादसे का बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है.

सड़क हादसे में एक की मौत
हादसे में क्षतिग्रस्त हुई कार

ट्राला पलटने से कार उसके नीचे दब गई. इधर सूचना मिलने पर पुलिस और 108 एंबुलेंस भी मौके पर पहुंची. सबसे पहले ट्राले के अंदर रखी सीमेंट की बोरियों को निकाला गया, जिसके बाद क्रेन की मदद से कार को निकाला गया. कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है. कार को ट्रैक्टर-ट्राली में रखकर जिला चिकित्सालय ले जाया गया. रेस्क्यू कर गैस कटर से कार को काटकर कार में फंसे युवक को निकाला गया. मृतक की पहचान आशीष अग्रवाल निवासी इटारसी के रूप में हुई है.

घटनास्थल की तस्वीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details