मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दतिया में बीच सड़क हवाई फायरिंग कर महिला को धमकाया, बदमाशों पर नकेल कसने सड़क पर उतरे SP

By

Published : Mar 16, 2023, 5:03 PM IST

दतिया में पुलिस बदमाशों के खिलाफ अभियान चला रही है. बदमाशों को पकड़ने के लिए एसपी खुद सड़क पर उतर आए हैं. मामला सरेराह महिला को फायरिंग कर धमकाने से जुड़ा है.

datia miscreants firing
दतिया में बदमाशों ने फायरिंग कर दी

दतिया में बदमाशों ने की फायरिंग

दतिया। दतिया में बढ़ते अपराधों के चलते अब पुलिस सक्रिय होती दिख रही है. पुलिस लगातार आरोपियों पर कार्रवाई कर रही है. जिले में एक बार फिर बदमाशों ने पुलिस को चुनौती दी है. 6 से अधिक बाइक सवारों ने सरेराह बीच बाजार में अवैध तमंचे से हवाई फायरिंग कर महिला को धमकाने की कोशिश की. दतिया की ये पहली वारदात नहीं है, इसके पहले भी कई बदमाश इस प्रकार की घटना को अंजाम दे चुके हैं. एक बार फिर कुछ बदमाशों ने दिन दहाड़े बीच बाजार में गोली चलाकर पुलिस को चुनौती देने की कोशिश की है.

युवाओं ने कट्टा लहराते हुए महिला को धमकाया: कोतवाली थाना क्षेत्र की एक महिला फरियादी ने कुछ युवाओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. उनका कहना है कि वे अपने घर के सामने खड़ी थी. तभी आरोपी विकास गिरी, हनी सेन, हर्ष यादव, बीके रावत और हनीफ खान ने उसके साथ गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देने के साथ ही कट्टे से हवाई फायरिंग की. पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर मामले को विवेचना में लिया है. दतिया पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौड़ का कहना है कि अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा.

एमपी के क्राइम से जुड़ी खबरें यहां पढ़ें...

बदमाशों को पकड़ने के लिए सड़क पर उतरी पुलिस: दतिया के युवाओं में लगातार हथियारों की तरफ क्रेज बढ़ता दिखाई दे रहा है. जिले की अगर बात करें तो शहर और गांव में 30 प्रतिशत ऐसे लोग मिल जाएंगे, जो अवैध हथियार रखने के शौकीन हैं. पुलिस अब ऐसे बदमाशों पर दबाव बनाने के लिए सड़कों पर उतर आई है. इसकी कमान खुद पुलिस अधीक्षक ने संभाली है. बुधवार को बदमाशों का एक कट्टे से हवाई फायरिंग करने का वीडियो सामने आया था, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई. पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौड़ भारी पुलिस बल के साथ शहर की सड़कों पर उतरे और वाहनों की चेकिंग की. संदिग्धों की पहचान कर उनके वाहनों की चेकिंग की गई. अभियान में शामिल एसडीओपी बड़ौनी दीपक नायक ने कहा, "शहर में 8 चेकिंग प्वाइंट लगाए गए हैं. हम पूरी तरह से मुस्तैद और सतर्कता के साथ बदमाशों की पहचान करने में लगे हुए हैं."

ABOUT THE AUTHOR

...view details