मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कलेक्टर ने लिया शहर में कोरोना कर्फ्यू का जायजा, कईयों पर कार्रवाई

By

Published : May 1, 2021, 12:54 PM IST

शनिवार को कलेक्टर ने लोगों से बेवजह घर से बाहर न निकले की सलाह दी है और कहा कि जो लोग कोरोना नियमों का उल्लंघन कर बेवजह घर से निकल रहे हैं, उन पर कार्रवाई की जाएगी.

Corona curfew
कोरोना कर्फ्यू

दतिया। शहर में शनिवार को कलेक्टर संजय कुमार और पुलिस कप्तान अमन सिंह राठौड़ ने रोको टोको अभियान चलाया है. इस दौरान कलेक्टर ने लोगों से बेवजह घर से बाहर न निकले की सलाह दी है और कहा कि जो लोग कोरोना नियमों का उल्लंघन कर बेवजह घर से निकल रहे हैं, उन पर कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि शहर में हर तरफ पुलिस की पहरा है और जो लोग नियमों का उल्लंघन करते पकड़े जाएगें उन्हें खुली जेल में बंद किया जाएगा.

बीच रास्ते में वैक्सीन भरा कंटेनर छोड़ भागा चालक, फिर ऐसे पहुंचाया गया पंजाब

  • कई युवकों से लगवाए गए उठक बैठक

शहर में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ने के कारण कोरोना कर्फ्यू लगाया गया है, इसके बावजूद भी लोग सड़कों पर घूम रहे हैं. कई कड़ी में शहर में शनिवार को बड़ी संख्या में लोगों ने कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन किया. शहर का राजगढ़ चौराहा, किला चौक, तिगैलिया और अन्य कई क्षेत्रों में सड़कों पर घूम रहे लोगों से पुलिस ने पूछताछ करने के लिए रोका, इनमें से कई लोग बाहर निकलने की ठोस वजह नहीं बता पाए इसके बाद पुलिस ने कई युवकों से उठक बैठक लगवाई.

  • बढ़ रहे कोरोना के मामले

गौरतलब है कि जिले में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. प्रशासन जिले के शहरी और ग्रामीण इलाकों में जाकर लोगों को कोरोना नियमों के पालन करने के लिए कह रहा है, ताकि जल्द से जल्द कोरोना चैन तो तोड़ा जा सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details