मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बटियागढ़ हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, गांव के ही शख्स ने दी थी सुपारी

By

Published : Sep 5, 2020, 1:33 AM IST

दमोह जिले के बटियागढ़ थाना क्षेत्र में बीते सप्ताह में हुए हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा हुआ है. इस मामले में आपसी विवाद के चलते गांव के ही एक व्यक्ति ने एक लाख की सुपारी देकर मृतक की हत्या करवाई गई है. पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Accused of murder case arrested in Batiyagarh
बटियागढ़ में हुए हत्याकांड के आरोपी गिरफ्तार

दमोह। बटियागढ़ थाना क्षेत्र में बीते सप्ताह में हुए हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा हुआ है. इस मामले में सुपारी देकर हत्या कराए जाने का मामला सामने आया है. जिसमें मामूली विवाद के चलते एक लाख की सुपारी देकर मृतक की हत्या करवाई गई है. पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

बटियागढ़ हत्याकांड का खुलासा

दरअसल, बटियागढ़ थाना क्षेत्र में बीते सप्ताह मिली एक लाश मिली थी. जब पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की गई तो पता चला कि मृतक अच्छे लाल अहिरवार की हत्या गांव के ही रहने वाले राम गोपाल साहू ने एक लाख रुपये की सुपारी देकर कराई है. सुपारी देने के बाद भी हत्या नहीं करने पर आरोपियों ने दबाव बनाया था. वहीं उसके बाद कुछ और लोगों को शामिल कर इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया.

पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए सुदामा को गिरफ्तार किया है, वहीं सुदामा के साथ अन्य आरोपी बाबूलाल, धर्मेंद्र, कल्याण सिंह को भी गिरफ्तार किया गया है. सभी ने पैसा लेकर इस हत्या की वारदात को अंजाम दिये जाने का जुर्म कबूला है. आरोपी सीधे तौर पर मृतक से नहीं जुड़े थे, इस कारण से पुलिस को काफी मशक्कत करना पड़ी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details