मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Damoh: सेल्फी पड़ी महंगी! 60 फीट ऊंचे पुल से गिरने से युवक की मौत

By

Published : Jan 2, 2023, 2:09 PM IST

दमोह में एक युवक को उस वक्त सेल्फी लेना महंगी पड़ गई, जब सेल्फी लेने की वजह से युवक का संतुलन बिगड़ गया और वह सीधे 60 फीट नीचे नदी में गिर गया. बाद में युवक को पानी से निकालकर जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. (Damoh Latest News)

Etv Bharat
Etv Bharat

दमोह। कहते हैं सावधानी हटी, दुर्घटना घटी... जी हां यह लोकोक्ति चरितार्थ हुई है दमोह के बनवार क्षेत्र में, जहां एक युवक सेल्फी लेने के चक्कर में 60 फीट ऊंचे पुल से नदी में गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. (Damoh Latest News)

60 फीट ऊंचे पुल से गिरने से युवक की मौत

ग्रिल पर बैठा था युवक, संतुलन बिगड़ने से मौत: दमोह स्थित बनवार-बांदकपुर मार्ग के बीच व्यारमा नदी के 60 फीट ऊंचे सेतु पर सेल्फी लेना एक युवक के लिए घातक साबित हुआ. दरअसल नए साल के पहले दिन का जश्न मनाने गया युवक सेल्फी लेने नदी के पुल की ग्रिल पर बैठा था, इसी दौरान उसका संतुलन बिगड़ गया और वह सीधा नदी में जा गिरा. हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को नदी के पानी से निकाला, इसके बाद गंभीर अवस्था में घायल युवक को तत्काल हंड्रेड डायल से उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मानसिक रूप से परेशान बिजली कंपनी के कर्मी ने फांसी के फंदे पर टंगने की सेल्फी दोस्त को भेजकर दे दी जान

मामले की जांच में जुटी पुलिस:फिलहाल डॉक्टरों ने बताया कि, युवक की मौत सिर लगी गंभीर चोट की वजह से हुई है. वहीं मामले में पुलिस ने भी हादसे में किसी भी तरह की गड़बड़ी और साजिश की आशंका से इंकार किया है. पुलिस का कहना है कि,"मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है, लेकिन प्रारंभिक जांच में ऐसा प्रतीत होता नहीं दिख रहा है. फिलहाल हमने मामले में मर्ग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है."(youth died due to falling in damoh river)

ABOUT THE AUTHOR

...view details