मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शादी का कार्ड बांटने जा रहे दो युवक की सड़क हादसे में मौत, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : May 9, 2022, 7:13 PM IST

MP के दमोह में हादसे में एक बड़ा हादसा हुआ है. इस हादसे में 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. ये दोनों शादी का कार्ड बांटने जा रहे थे और सड़क हादसे का शिकार हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. (damoh road accident two youth died)

damoh road accident
दमोह सड़क दुर्घटना

दमोह।बटियागढ़ थाना अंतर्गत बक्सवाहा के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से दो युवकों की मौत हो गई.तिलक और शादी की तैयारी में जुटे एक परिवार में उस समय मातम छा गया जब शादी का कार्ड बांटने जा रहे दो युवकों की सड़क हादसे में मौत हो गई. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. (damoh road accident two youth died)

शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा: दूल्हा देव के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से एक बाइक क्रमांक एमपी 34 एमई 0122 की टक्कर हो गई. घटना में बाइक सवार दोनों युवक की मौत हो गई. हादसे की जानकारी मिलने पर हंड्रेड डायल में तैनात आरक्षक आकाश पांडे मौके पर पहुंचे. जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर बटियागढ़ थाना प्रभारी मनीष मिश्रा और पुलिस पहुंची. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए बटियागढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा. (damoh road accident)

जबलपुर में बोलेरो ने यात्री से भरी बस में मारी टक्कर, हादसे में 13 लोग घायल

शवों की शिनाख्त: पुलिस ने बताया कि वाहन की टक्कर इतनी जोरदार थी की बाइक के परखच्चे उड़ गए. एक मृतक दूर झाड़ियों में और दूसरा युवक बाइक के पास पड़ा हुआ मिला है. साथ ही पुलिस द्वारा शवों की शिनाख्त की गई. पहले युवक की पहचान पटेरा थाना निवासी आशिक पुत्र निसार खान के रूप में की गई है, वहीं दूसरे युवक की शिनाख्त छतरपुर के केरवारा निवासी कादर पुत्र मोहर खान के रूप में की गई. मृतकों के पास शादी के कार्ड बरामद हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details