मध्य प्रदेश

madhya pradesh

विचाराधीन कैदी अस्पताल से फरार, 3 घंटे बाद फिर से पकड़ा गया

By

Published : Jun 5, 2021, 5:22 AM IST

दुष्कर्म और अपहरण का विचाराधीन कैदी अस्पताल से फरार हो गया. जिसके बाद पुलिस ने 3 घंटे की मशकक्त के बाद उसे फिर से गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया है.

undertrial prisoner
विचाराधीन कैदी

छिंदवाड़ा। गुरुवार की देर रात तकरीबन एक बजे जिला अस्पताल में आइसीयू वार्ड में भर्ती दुष्कर्म और अपहरण का विचाराधीन कैदी मौका देखकर फरार हो गया. जिसे तीन घंटे की मशक्कत के बाद परासिया बायपास के पास से पकड़ लिया है.

विचाराधीन कैदी फरार लेकिन जल्द पकड़ा गया- पुलिस

बीमार के बाद जिला अस्पताल में किया गया था भर्ती

चार दिन पहले ही विचाराधीन कैदी कमलेश को बीमार होने पर जिला अस्पताल के जेल से ईलाज के लिए भर्ती कराया गया था. विचाराधीन कैदी के फरार होने की सूचना लगने के बाद जेल प्रबंधन और स्थानीय पुलिस तत्काल हरकत में आई. रात में ही कैदी की सर्चिंग शुरू कर दी गई. करीब तीन घंटे बाद शुक्रवार की सुबह चार बजे जेल प्रहरी ने आरोपी को पहचाना और उसे परासिया मार्ग पर बायपास पर पकड़ लिया.

Portugal के ठगों ने ग्वालियर की कंपनी से ठगे 68 लाख रुपए, फर्जी ई-मेल से ट्रांसफर किए थे पैसे

जेल वार्ड से चकमा देकर हुआ फरार

कोतवाली टीआई मनीषराज सिंह भदौरिया ने बताया कि जिला जेल में बंद विचाराधीन कैदी कमलेश उर्फ राहुल जोकि पांढुर्ना का रहने वाला है. वर्तमान में दुष्कर्म के मामले में जेल में बंद है. चार दिन पहले अचानक तबियत खराब होने पर उसे जिला जेल से जिला अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती कराया गया था. गुरुवार की रात एक बजे विचाराधीन कैदी फरार हो गया लेकिन जल्द पकड़ा गया.

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

अस्पताल में तैनात जेल प्रहरी को जब इसकी जानकारी लगी तो जेल प्रबंधन और कोतवाली पुलिस हरकत में आई. जिसके बाद विचाराधीन कैदी की तलाश शुरू की गई. जेल पुलिस और कोतवाली पुलिस जब उसकी तलाश कर रही थी, इसी दौरान जेल प्रहरी ने आरोपी को पहचान लिया. जिसके बाद सुबह 4 बजे के करीबन आरोपी को पकड़ा गया. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ फरार होने के आरोप में मामला दर्ज किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details