मध्य प्रदेश

madhya pradesh

केन्द्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल ने कमलनाथ पर लगाए आरोप, कहा- कांग्रेस शासनकाल में हुआ 500 करोड़ का भ्रष्टाचार

By

Published : Aug 26, 2021, 7:36 PM IST

केन्द्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल ने कमलनाथ पर लगाए आरोप
केन्द्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल ने कमलनाथ पर लगाए आरोप

छिंदवाड़ा दौरे पर पहुंचे केन्द्रीय राज्यमंत्री प्रह्लाद पटेल ने पूर्व सीएम कमलनाथ पर गंभीर आरोप लगाए हैं. प्रह्लाद पटेल ने कांग्रेस शासनकाल में 500 करोड़ का घोटाला होने के आरोप लगाए हैं.

छिंदवाड़ा। केन्द्रीय राज्यमंत्री प्रह्लाद पटेल छिंदवाडा दौरे पर पहुंचे. जहां उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पत्रकारों से चर्चा की. इस दौरान प्रह्लाद पटेल ने मोदी सरकार के द्वारा किए जा रहे कामों की जानकारी दी. साथ ही 15 महीने की कांग्रेस सरकार पर भी भ्रष्टाचार के आरोप लगाए.

कांग्रेस के शासनकाल में हुआ भ्रष्टाचार

कांग्रेस के शासनकाल में हुआ भ्रष्टाचार

छिंदवाड़ा दौरे पर पहुंचे केन्द्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल ने कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा. प्रह्लाद पटेल ने कांग्रेस की 15 महीने की सरकार पर भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाया और कहा कि कमलनाथ सरकार में 500 करोड़ का जो घोटाला हुआ है. जलशक्ति राज्य मंत्री प्रह्लाद पटेल ने कहा कि अगर भ्रष्टाचार के खिलाफ कोर्ट जाना पड़ा तो वे कोर्ट भी जाएंगे.

कमलनाथ का PM नरेंद्र मोदी पर बड़ा आरोप, बोले- कोरोना से हुई मौतों के लिए मोदी जिम्मेदार, शिवराज को दी मुंबई जाकर एक्टिंग करने की सलाह

सरकार के कामों की दी जानकारी

इस दौरान आजादी के अमृत महोत्सव पर बोलते हुए केन्द्रीय राज्यमंत्री प्रह्लाद पटेल ने कहा कि "भारत की आजादी का अमृत महोत्सव चल रहा है, इसके तहत देशभक्तों द्वारा दिए हुए बलिदानों से युवा पीढ़ी को अवगत करवाना है." प्रह्लाद पटेल ने मोदी सरकार के कामों पर चर्चा करते हुए जल जीवन मिशन, आवास योजना, उज्ज्वला योजना, घर घर बिजली और सफाई अभियान को सरकार की प्राथमिकता बताया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details