मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Chunav 2023: केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल ने कमलनाथ पर कसा तंज, बोले- 'कुछ लोग बन रहे नए-नए हिंदू

By

Published : Aug 17, 2023, 8:38 PM IST

एमपी बीजेपी ने 39 सीटों के लिए सूची जारी कर दी है. लिस्ट जारी होने के बाद बीजेपी नेताओं ने बयानबाजी शुरू कर दी है. कमलनाथ पर केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल ने कहा कि आपके यहां कुछ लोग नए-नए हिंदू बन रहे हैं. बजरंग दल पर बैन नहीं के मुद्दे पर दिग्विजय सिंह को आड़े हाथ लिया.

union minister prahlad patel
केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल

केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल ने कमलनाथ पर कसा तंज

छिंदवाड़ा।केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि आपके यहां कुछ लोग नए-नए हिंदू बनने की कोशिश कर रहे हैं. पंडित धीरेंद्र कृष्णा शास्त्री के कार्यक्रम के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा था कि मैं हिंदू हूं मुझे गर्व है. कमलनाथ और कांग्रेस को कहा कि यहां हमेशा भय और लालच की राजनीति रहती है. बजरंग दल पर बैन नहीं के मुद्दे पर दिग्विजय सिंह को आड़े हाथ लिया. हालांकि बेरोजगारी और महंगाई के मुद्दे पर बचते नजर आए.

आपके यहां कुछ लोग नए-नए हिंदू बन रहे: केंद्रीय जलशक्ति एवं खाद्य प्रसंस्करण मंत्री प्रह्लाद पटेल ने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि "आपके यहां कुछ लोग नए-नए हिंदू बनने की कोशिश कर रहे हैं, कुछ दिनों पहले छिंदवाड़ा में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की तीन दिवसीय हनुमान कथा का आयोजन किया गया था, जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा था कि मुझे गर्व है मैं हिंदू हूं. सभी को अपने धर्म पर गर्व होना चाहिए.

कांग्रेस और कमलनाथ पर भय और लालच की राजनीति का आरोप:केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल ने कांग्रेस और कमलनाथ पर आरोप लगाते हुए कहा कि "ये हमेशा से भय और लालच की राजनीति करते हैं, जब मध्य प्रदेश में कमलनाथ की सरकार थी तब उन्होंने भ्रष्टाचार किया. इनकी जांच चल रही है.

यहां पढ़ें...

छिंदवाड़ा में 2 विधानसभा सीटों पर उम्मीदवारों के नाम घोषित:छिंदवाड़ा की 7 विधानसभा सीट में से सौसर और पांर्ढुणा की 2 सीटों पर भाजपा के द्वारा उम्मीदवारों की घोषणा कर दी गई है, जिसमें से सौसर विधानसभा सीट पर नाना भाऊ मोहोड़ को टिकट दी है तो वहीं पांढुर्णा से प्रकाश उईके को टिकट दी गई है. बजरंग दल के मुद्दे पर दिग्विजय सिंह को घेरते हुए कहा कि बजरंग दल पर बैन नहीं के मुद्दे पर दिग्विजय सिंह से पूछना पड़ेगा यह बदलाव किस बात का है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details