मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कृषि मंत्री कमल पटेल का विवादित बयान, बोले- मानसिक संतुलन खो बैठे हैं कमलनाथ

By

Published : Dec 16, 2022, 4:40 PM IST

छिंदवाड़ा जिले के प्रभारी व प्रदेश के किसान कल्याण और कृषि विकास मंत्री कमल पटेल ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर विवादित बयान देते हुए (Controversial statement of Kamal Patel) उनका मानसिक संतुलन खराब बताया है. मंत्री कमल पटेल शासकीय स्वशासी पीजी कॉलेज में जनभागीदारी समिति के अध्यक्ष के पदभार ग्रहण में पहुंचे थे.

Controversial statement of Kamal Patel
कृषि मंत्री कमल पटेल का विवादित बयान

कृषि मंत्री कमल पटेल का विवादित बयान

छिंदवाड़ा।कृषि मंत्री कमल पटेल ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बयान पर तंज कसा है. बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मंच से अधिकारियों को सस्पेंड कर रहे हैं. इसको लेकर कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की नौटंकी करार दिया था. इसी का जवाब देते हुए प्रभारी मंत्री कमल पटेल ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ सत्ता जाने के बाद से सठिया गए हैं.

एक घंटे में मूंग खरीदी का फ्लेट कांटा करें चालू नहीं तो कर दूंगा सस्पेंड: Kamal Patel

मछली की तड़प रहे हैं कमलनाथ :कमल पटेल ने कहा कि कमलनाथ अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं. जिस तरीके से एक मछली पानी से निकलकर तड़पती है, वैसे ही कमलनाथ सत्ता के लिए तड़प रहे हैं. कमल पटेल ने कहा सरकार का काम है कि जो अधिकारी- कर्मचारी अच्छा काम करें, उनकी पीठ थपथपाएं और जो गलत काम करें, उन्हें दंडित करें. भाजपा सरकार और मुख्यमंत्री वही कर रहे हैं. भाजपा सरकार लगातार जनता के हित में काम कर रही है. मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान हो या फिर अन्य कोई जन हितेषी योजनाएं, सभी में कांग्रेस और कमलनाथ को सिर्फ खामियां दिखती हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details