मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Chhindwara: CM कन्या विवाह समारोह स्थल पर Congress व BJP नेताओं के बीच तनातनी

By

Published : Mar 14, 2023, 9:12 AM IST

छिंदवाड़ा में सीएम कन्यादान विवाह योजना समारोह के मंच से बीजेपी व कांग्रेस नेताओं ने जमकर सियासी तीर चलाए. ये नेता भूल गए कि यहां दूल्हा-दुल्हन, उनके परिजन व रिश्तेदार भी बैठे हैं.

Chhindwara Tension between Congress and BJP leaders
CM कन्या विवाह समारोह स्थल पर कांग्रेस व भाजपा नेताओं के बीच तनातनी

CM कन्या विवाह समारोह स्थल पर कांग्रेस व भाजपा नेताओं के बीच तनातनी

छिंदवाड़ा।मुख्यमंत्री कन्यादान विवाह निकाह योजना के अंतर्गत हुआ कार्यक्रम राजनीतिक अखाड़े में बदल गया. विवाह स्थल पर ही मंच से भाजपा और कांग्रेस नेताओं ने जमकर एक-दूसरे पर निशाने साधे. खास बात यह है कि मंच पर छिंदवाड़ा जिले के प्रभारी मंत्री कमल पटेल भी थे. मंच से महापौर व बीजेपी जिलाध्यक्ष के बीच बयानों के तीर चले. इन बयानों पर दोनों के समर्थक अपनी-अपनी तरह से रिएक्ट करते रहे. वहीं तटस्थ लोग दोनों दलों के नेताओं की बयानबाजी का लुत्फ उठाते रहे.

महापौर ने अफसरों को दी नसीहत :छिंदवाड़ा में मुख्यमंत्री कन्यादान विवाह निगाह योजना के अंतर्गत 1300 से अधिक जोड़ों का विवाह कार्यक्रम संपन्न हुआ. इस कार्यक्रम के दौरान मंच पर भाजपा के नेता, जनप्रतिनिधि और कांग्रेस के जनप्रतिनिधि मौजूद थे. कार्यक्रम में महापौर विक्रम आहाके ने अधिकारी व कर्मचारियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि यहां प्रशासन के लिए काम करें. राजनीतिक दल के लिए काम ना करें. इस मौके पर कांग्रेस के पार्षद भी मौजूद रहे. साथ ही जिला पंचायत अध्यक्ष भी मंच पर थे. महापौर ने कहा कि अफसर प्रशासन की एसेट हैं. आप लोग राजनीति करना बंद करें.

ये खबरें भी पढ़ें...

बीजेपी ने किया पलटवार :वहीं, भाजपा जिला अध्यक्ष विवेक साहू ने कहा कि जब विकास यात्रा निकली थी और जन सेवा अभियान चला था, तब छिंदवाड़ा के विधायक, सांसद कहां थे. फ्लैक्स पर फोटो लगवा कर अपने आपको महिमामंडित करना चाहते हैं. शिवराज सरकार की सारी जनहित की योजनाओं को कांग्रेस सरकार ने बंद कर दिया था. लाड़ली लक्ष्मी योजना को बंद कर दिया. किसानों के साथ भी कांग्रेस सरकार ने छल किया. कर्जमाफी के नाम पर किसानों के साथ वादाखिलाफी की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details