मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP BJP Vikas Yatra: गधे पर बैठकर विकास की तलाश, वोटर ने कहा- नेता और अधिकारी जनता को समझ रहे जानवर

By

Published : Feb 12, 2023, 2:12 PM IST

MP BJP Vikas Yatra
गधे पर बैठकर विकास की तलाश

मध्यप्रदेश में इन दिनों बीजेपी विकास यात्रा निकाल रही है. छतरपुर जिले में शनिवार के दिन विकास यात्रा निकल रही थी. विकास यात्रा शहर के वार्ड नंबर 2 में पहुंची ही थी कि, तभी एक व्यक्ति गधे पर सवार होकर यात्रा में पहुंच गया.

छतरपुर।मध्य प्रदेश में इन दिनों बीजेपी विकास यात्रा निकाल रही है. इस यात्रा में कई जगहों से अनोखे मामले सामने आ रहे हैं. कहीं बीजेपी की विकास यात्रा का विरोध जनता कर रही है तो कहीं बीजेपी नेता ही अपने सिस्‍टम की पोल खोल रहे हैं. विकास यात्रा में अश्‍लील गाने पर डांस का एक वीडियो भी सामने आया ही था कि, अब छतरपुर जिले में एक व्यक्ति विकास यात्रा में गधे पर सवार होकर पहुंच गया.इससे अधिकारी और नेताओं के बीच हड़कंप मच गया.

सरकार पर आरोप:मंजू अग्रवाल का कहना है कि विकास यात्रा तो निकाली जा रही है, लेकिन असल में विकास क्षेत्र का नही बल्कि नेताओं और अधिकारियों का हुआ है. नगर पालिका में लोगों के आवास और भी कई काम अटके पड़े हैं. अधिकारी सिर्फ दिखावा कर रहा हैं. नगर पालिका में पार्षद पुत्रों एवं पतियों का कब्जा है. जनता को अधिकारी और नेता गधा समझ रहे है. यही वजह की इनके सामने गधे पर जाना पड़ा.

MP Vikas Yatra: नाचने लगा 'विकास', भीड़ जुटाने स्कूल में करवाया बार-बालाओं का डांस

गधे का वीडियो वायरल:बीजेपी की विकास यात्रा में छतरपुर नगर पालिका अध्यक्ष ज्योति चौरसिया सहित जिले के कई अधिकारी एवं बीजेपी नेता मौजूद थे. तभी मंजू अग्रवाल नाम का एक व्यक्ति गधे पर सवार होकर कुछ इस अंदाज में पहुंचा की लोग देख कर हैरान हो गए. मंजू जिस गधे पर बैठे थे उस गधे के गले में सैकड़ों फूल मालाएं थी. पीछे से नारे लगा रहे थे. मंजू अग्रवाल जैसे ही वार्ड में पहुंचे जहां बीजेपी की विकास यात्रा चल रही थी तो सभी हैरान रह गए. मामले में छतरपुर नगरपालिका का अध्यक्ष ज्योति चौरसिया का कहना है कि, उन्हें नहीं पता कि, वह व्यक्ति क्यों इस तरह से यात्रा में आया. हम तो शहर के वार्ड नंबर–2 में विकास यात्रा तहत पहुंचे थे. फिलहाल विकास यात्रा में गधे पर पहुंचे इस सख्स की चर्चा खूब हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details