मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Bageshwar Dham: धीरेंद्र शास्त्री के भाई पर पूछा सवाल तो मुख्यमंत्री ने नहीं दिया जवाब, अनदेखा कर दिया

By

Published : Feb 23, 2023, 12:20 PM IST

Updated : Feb 23, 2023, 12:34 PM IST

छतरपुर के खजुराहो में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को मीडिया के सवालों के दौरान असहज स्थिति का सामना करना पड़ा. उन्होंने महंत धीरेंद्र शास्त्री के भाई सालिगराम पर पूछे गए सवाल को अनदेखा सा कर दिया.

chief minister remained silent
बागेश्वर पर साधी चुप्पी

बागेश्वर पर साधी चुप्पी

छतरपुर।जनजातीय संग्रहालय गांव आदिवर्त का उद्घाटन करने खजुराहो पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बागेश्वर धाम से जुड़े एक सवाल पर जवाब देने से बचते नजर आए.उन्होंने अपने चिर-परिचित अंदाज में बात को दूसरी तरफ मोड़ दिया. इस दौरान उनके साथ राज्य के विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा और खजुराहो से सांसद व भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा भी बैठे थे. लेकिन किसी भी नेता ने इस सवाल का जवाब देना उचित नहीं समझा.

धीरेंद्र शास्त्री के भाई सालिगराम से जुड़ा था सवाल :बागेश्वर धाम के महंत धीरेंद्र शास्त्री के छोटे भाई सालिगराम गर्ग से जुड़े कथित वायरल वीडियो ने राजनेताओं को भी मुश्किल में डाल रखा है. स्थिति सांप-छछूंदर वाली है. न निगलते बन रहा है, न उगलते. बागेश्वर धाम के दरबार में कमोबेश हर नेता अपना सिर झुका चुका है. ऐसे में जब बात सालिगराम पर कार्रवाई की उठती है तो कन्नी काटने के अलावा कोई रास्ता नजर नहीं आता. ऐसा ही कुछ हुआ मुख्यमंत्री के साथ.

Bageshwar Dham Sarkar: भाई के खिलाफ FIR पर पंडित धीरेंद्र शास्त्री का बयान, जो करेगा वो भरेगा

मुख्यमंत्री ने ध्यान ही नहीं दिया :खजुराहो में एक पत्रकार ने मुख्यमंत्री से पूछा, 'सर, बागेश्वर महाराज के भाई का एक वीडियो वायरल हुआ है. सर उस पर FIR हुई है, सर क्या कार्रवाई होगी...' पत्रकार महोदय की मंशा थी कि सीएम इस मुद्दे पर कुछ बोलें लेकिन शिवराज आखिर शिवराज हैं. उन्होंने कच्ची गोलियां नहीं खेली हैं और उन्हें बातों में उलझाना आसान नहीं हैं. मुख्यमंत्री ने इस सवाल की तरफ ध्यान ही नहीं दिया और G-20 पर बोलते रहे. अपनी बात खत्म करने के बाद उन्होंने हाथ जोड़ लिए.

bageshwar dham: धीरेंद्र शास्त्री के भाई सालिगराम पर कसा कानूनी शिकंजा, SC/ST एक्ट में FIR दर्ज, 7 धाराएं लगीं

मुंह में सिगरेट, हाथ में कट्टा :आपको बता दें कि महंत धीरेंद्र शास्त्री के छोटे भाई सालिगराम गर्ग के कुछ वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इनमें वह मुंह में सिगरेट दबाए और हाथों में कट्टा थामे कुछ लोगों को धमकाता दिख रहा है. गालीगलौच और मारपीट करने के इस वीडियो के आधार पर सालिगराम के खिलाफ FIR भी दर्ज हो चुकी है. लेकिन चुनावी मौसम में बागेश्वर धाम का समर्थन खोने से डर रहे राजनेता इस मुद्दे पर कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं.

Last Updated :Feb 23, 2023, 12:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details