मध्य प्रदेश

madhya pradesh

VD Sharma: वीडी शर्मा का नया अवतार, SDM और TI को लगाई फटकार, जानें क्या है पूरा मामला

By

Published : Feb 16, 2023, 10:30 PM IST

प्रदेश भर में भाजपा की विकास यात्रा निकाली जा रही है. खजुराहो सांसद वीडी शर्मा विकास यात्रा के दौरान एक बुजुर्ग महिला की शिकायत पर मंच से एसडीएम और थाना प्रभारी को फटकार लगा दी. जानें क्या है पूरा मामला

vd sharma reprimanded sdm and ti
वीडी शर्मा ने एसडीएम व टीआई को लगाई फटकार

वीडी शर्मा ने एसडीएम व टीआई को लगाई फटकार

छतरपुर।सांसद वीडी शर्मा ने विकास यात्रा के दौरान ही मंच से एसडीएम और थाना प्रभारी को फटकार लगा दी. छतरपुर जिले की राजनगर विधानसभा में आमसभा को संबोधित करने पहुंचे थे. यहां एक बुजुर्ग महिला ने उनसे अवैध शराब बिक्री को लेकर मंच के नजदीक ही जा पहुंची. इस पर हालात संभालते हुए वीडी शर्मा ने बुजुर्ग महिला को मंच पर ही बुला लिया और फिर उसी मंच पर एसडीएम और थाना प्रभारी को भी बुलाकर फटकार लगा दी.

मंच से लगाई फटकार: मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की द्वारा निकाली जा रही विकास यात्रा का विरोध आए दिन देखने को मिल रहा है. ऐसा ही एक विरोध सूबे के छतरपुर में एक बुजुर्ग महिला का उस समय देखने को मिला जब यात्रा के दौरान मंच पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा भी मौजूद थे. यहां महिला ने मंच पर लोगों को संबोधित कर रहे वीडी शर्मा को एक शिकायती आवेदन दिया, जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने मंच से ही एसडीएम और टीआई को फटकार लगा दी. बता दें कि, बुजुर्ग महिला ने वीडी शर्मा तो मंच पर पहुंचकर जिले में अवैध शराब की बिक्री के संबंध में शिकायत की थी. जिस पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने जिम्मेदारों को मंच पर ही फटकार लगाते हुए कहा कि, अब ऐसी शिकायत सामने नहीं आनी चाहिए.

MP: चावल पर सियासत! कांग्रेस विधायक ने पकाकर दिखाए चावल, बोले- दुकानों पर मिल रहा चाइनीज राइस

बहनों की शिकायत: वीडी शर्मा ने थाना प्रभारी को बुलाकर कहा कि, ये हमारी बहनें शिकायत कर रही हैं कि गांव में अवैध शराब की बिक्री हो रही रही है. ये निर्देश भी है और मैं देखूंगा कि, कोई भी अवैध शराब आज के बाद से वहां बिकनी नहीं चाहिए. उन्होने थाना प्रभारी को चेतावनी दी कि, अब अवैध शराब बिकने की शिकायत नहीं मिलनी चाहिए. वीडी शर्मा ने सख्त लहजे में यहां तक कह दिया कि, स्कूल, कॉलेज और मंदिरों के आस पास शराब बिक्री होती पाई गई तो सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details