मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शादी में काम करने गये चार लोगों की चोरी के शक में पिटाई, दो नाबालिग भी शामिल

By

Published : Jul 10, 2019, 2:56 AM IST

छतरपुर में एक शादी समारोह में काम करने गये चार लोगों के साथ चोरी के शक में बेहरमी से पिटाई की गई. पीड़ितों में दो नाबालिग भी शामिल हैं.

पीड़ित

छतरपुर। सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में कुछ लोगों द्वारा दो नाबालिगों समेत दो अन्य के साथ बेरहमी से मारपीट करने का मामला सामने आया है. आरोपियों ने पीड़ितों को कमरे में बंद कर बेल्ट और डंडों से मारपीट की है. मामले की गंभीरता को देखते हुए सिटी कोतवाली टीआई ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है.

शादी में काम करने गये चार लोगों की चोरी के शक में पिटाई


जानकारी के मुताबिक छतरपुर में एक होटल में किसी व्यापारी के यहां शादी समारोह था जहां नाई का काम करने वाले चार लोगों को बुलाया गया था, जिसमें की दो नाबालिग भी थे. शादी के दौरान सोने के सामान और कुछ नगदी चोरी हो गई. लोगों ने चोरी के शक में नाई का काम करने आए इन 4 लोगों को कमरे में बंद कर बेरहमी से पिटाई कर दी.


मारपीट की घटना के बाद सभी पीड़ित थाना कोतवाली पहुंचे और एफआईआर दर्ज कराई. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तुरंत प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. टीआई अरविंद सिंह दांगी के मुताबिक चोरी के शक में लोगों के साथ मारपीट की गई है, घायलों में दो नाबालिग भी हैं. आरोपियों पर केस दर्ज कर लिया गया है जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Intro: छतरपुर जिले की सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत कुछ लोगों द्वारा दो नाबालिगों सहित दो अन्य को कमरे में बंद कर बेल्ट एवं डंडों से मारपीट करने का मामला सामने आया है मामले की गंभीरता को देखते हुए सिटी कोतवाली टीआई ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरु कर दी है!


Body:छतरपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत चोरी के शक में चार लोगों को कमरे में बंद कर मारपीट करने का मामला सामने आया है दरअसल छतरपुर जिले के एक बड़े होटल में किसी व्यापारी के यहां शादी समारोह था जहान नाई का काम करने वाले चार लोगों को बुलाया गया था जिसमें की दो नाबालिग लड़के भी थे तभी बराती या घरातीओ में से किसी के सोने के सामान और कुछ नगदी चोरी हो गई तभी बारातियों ने नाई का काम करने आए इन 4 लोग हो कमरे में बंद कर ना सिर्फ मारपीट की बल्कि बेल्टों से मार मार कर उनकी चमड़ी उधेड़ दी!

इतना ही नहीं चोरी के शक में इन 4 लोगों को बराती तब तक मारते रहे जब तक कि उनके बेल्ट और गंडे नहीं टूट गए कई घंटे उनके साथ मारपीट करने के बाद जब उन्हें छोड़ा गया तो सभी फरियादी थाना कोतवाली पहुंचे जहां उन्होंने अपनी आपबीती सुनाते हुए कार्यवाही की बात कही!

वहीं थाना कोतवाली टीआई अरविंद सिंह दांगी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रकरण पंजीबद्ध कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है घायलों में दो नाबालिग भी शामिल है!
टीआई अरविंद सिंह दांगी ने बताया कि चोरी के शक में लोगों के साथ मारपीट की गई है घायलों में दो नाबालिग भी हैं आरोपियों पर विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है जल्द ही उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा|

बाइट_अरविंद्र सिंह दांगी


Conclusion:शादी समारोह जिले के एक प्रतिष्ठित व्यापारी के यहां बताई जा रही थी और व्यापारियों पर ही मारपीट का आरोप है दो नाबालिगों सहित 2 अन्य पीड़ितों के साथ जिस तरह व्यापारियों ने मारपीट की है उसकी चारों तरफ निंदा की जा रही है!

ABOUT THE AUTHOR

...view details