मध्य प्रदेश

madhya pradesh

खजुराहो फिल्म फेस्टिवल में पहुंची अभिनेत्री जश्न, ETV भारत से की खास बातचीत

By

Published : Dec 18, 2019, 11:08 AM IST

Updated : Dec 18, 2019, 1:37 PM IST

खजुराहो में चल रहे अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में फिल्म जगत के सितारों का पहुंचना शुरु हो गया है. अभिनेत्री जश्न ने ETV भारत से खास बातचीत की, उन्होंने लोगों से फिल्म फेस्टिवल देखने की अपील की है.

jasna agnihotri
जश्न अग्निहोत्री, फिल्म अभिनेत्री

छतरपुर।पर्यटन नगरी खजुराहो में चल रहे अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव की शुरुआत हो चुकी है. माया नगरी मुंबई से फिल्म जगत के कलाकार खजुराहो पहुंचने लगे हैं. फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने पहुंची अभिनेत्री जश्न अग्निहोत्री ने ETV भारत से खास बातचीत करते हुए लोगों से अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल देखने की अपील की है.

जश्न अग्निहोत्री, फिल्म अभिनेत्री

अभिनेत्री जश्न ने कहा कि वे मध्य प्रदेश में पहली बार आई हैं. उन्हें यह जगह बहुत पसंद आई. लोगों को भी यहां आना चाहिए और यहां की खूबसूरती एक बार जरुर देखनी चाहिए. जश्न का कहना है कि अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव एक शानदार कार्यक्रम है. इसे सभी को जरुर देखना चाहिए. जिस तरीके से यह कार्यक्रम बनाया गया है आने वाले समय पर यहां के लोगों को अंतर्राष्ट्रीय एवं राष्ट्रीय स्तर के मंचों पर अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा.

जश्न अग्निहोत्री, फिल्म अभिनेत्री

खजुराहो फिल्म फेस्टिवल से मिलेगी छोटे कलाकारों को नई पहचान
जश्न अग्निहोत्री ने कहा कि कि खजुराहो फिल्म फेस्टिवल की जो थीम रखी गई है, वो पूरी तरह से स्थानीय कलाकारों पर है. आने वाले समय में यहां के कलाकारों को न सिर्फ नाम मिलेगा बल्कि एक बड़ी पहचान भी मिलेगी. जश्न इंदु सरकार, व्हाय चीट इंडिया, जीनियस जैसी हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वे पंजाबी फिल्मों में भी अभिनय करती रहती हैं.

Last Updated : Dec 18, 2019, 1:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details