मध्य प्रदेश

madhya pradesh

छतरपुर पहुंचे पीएम मोदी के भाई प्रहलाद दामोदर मोदी, बागेश्वर धाम में लगाई 2024 के आम चुनाव में BJP की जीत के लिए अर्जी

By

Published : Jun 30, 2023, 10:39 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रहलाद दामोदर मोदी छतरपुर पहुंचे, जहां उन्होंने गढ़ा में बागेश्वर धाम के दर्शन किए और 2024 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की जीत के लिए अर्जी लगाई.

Chhatarpur News
बागेश्वर धाम पहुंचे पीएम मोदी के भाई प्रहलाद दामोदर मोदी

बागेश्वर धाम पहुंचे पीएम मोदी के भाई प्रहलाद दामोदर मोदी

छतरपुर। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रहलाद दामोदर मोदी छतरपुर पहुंचे, जहां उन्होंने गढ़ा में बागेश्वर धाम के दर्शन किए और उसके बाद छतरपुर सर्किट हाउस पहुंच गए. इस दौरान प्रहलाद मोदी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि "बागेश्वर धाम से मेरे विनती है कि आने वाले दिनों में 2024 में चुनाव है. इस चुनाव में भारत की जनता पूर्ण बहुमत से भारतीय जनता पार्टी को सरकार बनाने का मौका दे. यही मेरी प्रार्थना है." उन्होंने कहा कि देश का रुतबा मान सम्मान इसी तरह बढ़ता रहे मेरी यही कामना है.

प्रहलाद मोदी का बागेश्वर धाम आना बना चर्चा का विषयःप्रहलाद मोदी ने कहा कि "छतरपुर आकर अच्छा लगा और यहां कई लोग मिले. रात 8 बजे मैं सर्किट हाउस आ गया था. यहां कई लोग पहले से सर्किट हाउस में थे. यहां के कर्मचारी अच्छे हैं. सभी ने बहुत स्नेह दिया यह सब बागेश्वर धाम की कृपा है." देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रहलाद मोदी का इस तरह से बागेश्वर धाम आना चर्चा का विषय बना हुआ है. साथ ही जिस तरह से उन्होंने कहा कि वह धाम इसलिए गए थे ताकि 2024 के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बना सके.

ये भी पढ़ें :-

बागेश्वर बाबा से की मुलाकातः प्रहलाद मोदी ने बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से मुलाकात भी की. मुलाकात को लेकर उन्होंने कहा कि "वह एक संत हैं उनसे राजनैतिक कोई बात नहीं हुई है." प्रहलाद मोदी के साथ किसी भी तरह का कोई प्रोटोकॉल नहीं था. वह बेहद सादगी पूर्ण तरीके से सर्किट हाउस में आए रात बिताई और दोपहर में कुछ लोगों से मिलने के बाद चले गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details