मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बुरहानपुर में खेलते-खेलते कुएं में गिरी 7 साल की मासूम, शादी की खुशियां मातम में तब्दील

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jan 15, 2024, 7:44 PM IST

बुरहानपुर जिले के निम्बोला के पास एक गांव में मासूम की कुएं में गिरने से मौत हो गई. वह बच्चों के साथ खेलते हुए अचानक कुएं गिरी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

girl death fell into well
बुरहानपुर में खेलते खेलते कुएं में गिरी सात साल की मासूम, मौत

बुरहानपुर।जिले के निम्बोला थाना क्षेत्र के करोनिया फालिया में 7 साल की बालिका की कुएं में गिरने से मौत के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गईं. बालिका खेलते हुए कुएं में जा गिरी. करीब 3 घंटे बाद परिजनों को पता चला. इसके बाद कुएं से बालिका का शव निकाला गया. इस हादसे के बाद परिजन सदमे में आ गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. पुलिस ने आसपास के लोगों से भी हादसे के बारे में बात की.

महाराष्ट्र से आया था परिवार :महाराष्ट्र के करकी गांव निवासी विलास ने बताया कि वह अपनी पत्नी और बेटी मंजू के साथ रिश्तेदार के यहां शादी में शामिल होने के लिए आए हैं. रविवार को हम गांव पहुंचे. शादी की रस्में चल रही थीं. इस बीच बेटी मंजू अन्य बच्चों के साथ खेलने में मगन हो गई. बच्चे खेलते हुए गांव के पास स्थित खेत में चले गए. इस दौरान खेत के कुएं में मंजू गिर गई. उसके साथ खेल रहे बच्चे भी घटना से डर गए और उन्होंने किसी को कुछ नहीं बताया. शाम साढ़े सात बजे जब मंजू नहीं दिखाई दी तो सभी उसे ढूंढने में लग गए.

ये खबरें भी पढ़ें...

बच्चों ने काफी देर बाद घटना बताई :बच्चों से काफी देर तक पूछताछ करने के बाद उन्होंने मंजू के कुएं में गिरने की बात बताई. इस पर सभी खेत में कुएं की ओर दौड़े. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. लोगों की मदद से मंजू का शव बाहर निकाला गया. शव देखकर माता, पिता बिलख उठे. इस पूरे मामले में निम्बोला पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस जांच अधिकारी कलीराम मौर्य का इस मामले में कहना है कि हर एंगल से जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details