मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बैरसिया में भीषण सड़क हादसा, पति की मौत, पत्नी गंभीर रूप से घायल

By

Published : Dec 3, 2020, 2:48 PM IST

भोपाल के बैरसिया इलाके में मंगलवार को भीषण सड़क हादसा हुआ. जिसमें पति की मौके पर मौत हो गई, वहीं पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

File photo
फाइल फोटो

भोपाल। बैरसिया इलाके में मंगलवार को हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई है, जबकि युवती गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है. मंगलवार दोपहर को सएससी की परीक्षा दिलवाने के लिए पति अपनी पत्नी को लेकर जा रहा था. उसी दौरान बैरसिया इलाके में आगे चल रही तेज रफ्तार यात्री बस अचानक रुक गई, जिससे पीछे आ रहे बाइक सवार दंपति टकरा गए. हादसे में घायल दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां बुधवार को युवक ने दम तोड़ दिया, जबकि पत्नी की हालत स्थिर बताई जा रही है. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है.

एसएससी का एग्जाम दिलाने ले जा रहा था पति

पुलिस के मुताबिक राजू पाल नरसिंहगढ़ जिला के राजगढ़ का रहने वाला था. उसकी ससुराल ग्राम कोल्हूखेड़ी थाना बैरसिया में है. मंगलवार को राजू अपनी पत्नी मंटी पाल (22) को एसएससी की परीक्षा दिलवाने के लिए बैरसिया लेकर जा रहा था. उसी दौरान आगे एक यात्री बस चल रही थी. दोनों बाइक से रमगढ़ा के पास पहुंचे, तभी आगे चल रही बस अचानक रुक गई. अचानक बस रुकने से पीछे चल रहे बाइक सवार दंपती जाकर बस से टक्करा गए.

अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत
राहगीरों से मिली सूचना के बाद मौके पर पहुंची एम्बुलेंस से उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां बुधवार दोपहर राजू ने दम तोड़ दिया. उसके सिर और सीने में गंभीर चोट आई थी. जबकि पत्नी के हाथ-पैर में चोट आई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details