मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Citizen Amendment Bill: विश्वास सारंग का पलटवार, कहा- पाकिस्तान में ही बस जाएं आजम खान

By

Published : Dec 10, 2019, 3:25 PM IST

Citizen Amendment Bill को लेकर कांग्रेस नेता आजम खान के बयान पर पूर्व मंत्री विश्वास सारंग ने पलटवार किया है. उन्होंने आजम को सुझाव दिया है कि वो पाकिस्तान में जाकर बस जाएं.

Vishwas Sarang's counterattack on citizenship bill
सिटीजनशिप बिल पर विश्वास सारंग का पलटवार

भोपाल।Citizen Amendment Bill को लेकर कांग्रेस नेता आजम खान के बयान पर बीजेपी नेता एवं पूर्व मंत्री विश्वास सारंग ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. सारंग ने आजम खान पर जवाबी हमला बोलते हुए कहा कि, 70 साल बाद अगर आजम खान को पाकिस्तान जाने की लालसा जागी है, तो वे पाकिस्तान चले जाएं.

पाकिस्तान जाएं और वहीं बस जाएं

Citizen Amendment Bill: विश्वास सारंग का पलटवार


आजम खान के बयान पर पलटवार करते हुए पूर्व मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि 'ये लोग पाकिस्तान जाएं और वही बस जाएं. क्योंकि वैसे भी उनकी हरकतें पाकिस्तानियों जैसी ही हैं'. सारंग ने आगे कहा कि आजम खान पर जिस तरीके से भ्रष्टाचार के केस लगे थे, उससे वे अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं.

Citizen Amendment Bill: विश्वास सारंग का पलटवार

सारंग ने कहा कि कांग्रेस और विपक्षी दल हमेशा से ही हिंदुस्तान के सुनहरे भविष्य के लिए लाए जाने वाले बिल को मुस्लिम विरोधी बताते हैं और उसका विरोध करते हैं. जबकि ये बिल पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेशियों के अल्पसंख्यकों के हित का बिल है. विश्वास सारंग ने कांग्रेस और विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि, अब हिंदुस्तान में इस तरह की मानसिकता की जरूरत नहीं है.

Intro:भोपाल- सिटीजनशिप बिल को लेकर कांग्रेस नेता आजम खान के बयान पर बीजेपी ने तीखी प्रतिक्रिया दी है मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री और विधायक विश्वास सारंग ने कांग्रेस और आजम खान पर हमला बोलते हुए कहा है कि 70 साल बाद अगर आजम खान को पाकिस्तान जाने की लालसा जागी है तो वह पाकिस्तान चले जाएं और वही बस जाएं क्योंकि उनकी हरकतें भी पाकिस्तानियों जैसी ही है। सारंग ने कहा कि आजम खान पर जिस तरीके से भ्रष्टाचार के केस लगे थे उससे वह अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं।

Body:वहीं पूर्व मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि कांग्रेस और विपक्षी दल हमेशा से ही हिंदुस्तान के सुनहरे भविष्य के लिए लाए जाने वाले बिल हो मुस्लिम विरोधी बिल बता कर उसका विरोध करते हैं। जबकि यह बिल पाकिस्तान अफगानिस्तान और बांग्लादेशियों के हित का बिल है। विश्वास सारंग ने कांग्रेस और विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि अब हिंदुस्तान में इस तरह की मानसिकता की जरूरत नहीं है यह लोग पाकिस्तान जाएं और वही बस जाए।

बाइट- विश्वास सारंग, पूर्व मंत्री, मध्यप्रदेश।Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details