मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Election 2023 से पहले बीजेपी विधायक को क्यों याद आए बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री? जानें क्या है माझरा..

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Sep 2, 2023, 9:23 PM IST

पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा के बाद मंत्री विश्वास सारंग ने नरेला विधानसभा में बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री को हनुमान कथा करने के लिए बुलाया है. यह कथा 15से 17 सितंबर यानि तीन दिन चलेगी, इस दौरान बाबा बागेश्वर का दिव्य दरबार भी लगेगा.

dhirendra shastri katha in narela vidhan sabha
नरेला में बागेश्वर धाम की कथा

भोपाल। हिंदू राष्ट्र की हुंकार के साथ माहौल बनाने वाले बागेश्वर धाम सरकार के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री भोपाल आएंगे, दरअसल भोपाल की नरेला विधानसभा में मंत्री विश्वास सारंग ने चुनाव के 2 महीने पहले बागेश्वर धाम की कथा का आयोजन किया है. 15 सितंबर से शुरु होने वाली ये कथा 17 सितंबर तक चलेगी, यानि तीन दिन की होगी. इसके पहले मंत्री विश्वास सारंग ही अपनी विधानसभा में पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा करवा चुके हैं.

बीजेपी विधायक की विधानसभा में हनुमान कथा:चुनाव के मद्देनजर एमपी के कांग्रेस और बीजेपी नेताओं के बीच बागेश्वर बाबा पंडित धीरेंद्र शास्त्री की बेहद डिमांड है, वजह ये है कि ये एक ऐसे कथावाचक हैं जो भीड़ जुटाने की दम रखते हैं. भोपाल में बागेश्वर धाम की कथा 15 सितंबर से शुरु होने जा रही है, तीन दिन की ये कथा मंत्री विश्वास सारंग ने अपनी विधानसभा नरेला में रखी है. 17 सितंबर तक चलने वाली इस कथा में दिव्य दरबार भी लगेगा और कथा के पूर्व नरेला क्षेत्र में ही शोभा यात्रा भी निकाली जाएगी.

जहां प्रदीप मिश्रा की कथा हुई, वहीं आएंगें धीरेंद्र शास्त्री:जून महीने में नरेला विधानसभा के जिस मैदान में पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा हुई थी, उसी मैदान में मंत्री विश्वास सारंग ने पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कथा का आयोजन किया है, जिसके भव्य आयोजन के लिए इंतजाम किए जा रहे हैं. असल में इन 2 कथावाचकों की कथा में केवल स्थानीय जन ही नहीं देश के अलग-अलग हिस्सों से लोग जुटते हैं, लिहाजा कथा पडाल के भव्य इंतजाम किए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details