मध्य प्रदेश

madhya pradesh

वीडी शर्मा का दिग्विजय सिंह पर बड़ा आरोप, कहा: उनके राज में हमेशा हुई गुंडागर्दी

By

Published : Nov 3, 2020, 11:55 AM IST

उपचुनाव को लेकर बीजेपी कार्यालय में कंट्रोल रूम बनाया गया है. वीडी शर्मा बीजेपी में बने कंट्रोल रूम का निरीक्षण करने पहुंचे. जहां उन्होंने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह पर गुंडागर्दी का आरोप लगाया है

VD Sharma
वीडी शर्मा

भोपाल। मध्यप्रदेश के 28 सीटों पर उपचुनाव जारी है. वहीं इस बीच प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा बीजेपी कार्यालय पहुंचे. उपचुनाव को लेकर बीजेपी कार्यालय में कंट्रोल रूम बनाया गया है. वीडी शर्मा बीजेपी में बने कंट्रोल रूम का निरीक्षण करने पहुंचे. जहां उन्होंने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह पर गुंडागर्दी का आरोप लगाया है.

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हमारे कार्यकर्ता बूथ स्तर पर लगातार काम कर रहे हैं. हमारे पास कांग्रेस की तरह गुंडे कार्यकर्ता नहीं हैं. कांग्रेस की मॉनिटरिंग दिग्विजय सिंह कर रहे हैं और जनता बखूबी जानती है कि दिग्विजय सिंह के राज में हमेशा गुंडागर्दी ही हुई है. इसीलिए केंद्रों पर इस तरह की खबरें आ रही हैं, हालांकि इन सभी पर बीजेपी की नजर बनी हुई है.

वीडी शर्मा का बयान

वीडी शर्मा ने बीजेपी कार्यालय में बीजेपी कंट्रोल रूम की सेल के साथ बैठक ले रहे हैं. उन्होंने कहा कि आज उप चुनाव में जनता बीजेपी को बहुमत से जिताएगी. बीजेपी के कार्यकर्ता मेहनत और लगन के साथ चुनाव में काम कर रहे हैं. उनकी मेहनत जरूर रंग लाएगी. हमारे जो कार्यकर्ता पार्टी के लिए समर्थन भाव से काम करते हैं. कांग्रेस की तरह गुंडे कार्यकर्ता हमारे पास नहीं हैं. दिग्विजय सिंह कांग्रेस की मॉनिटरिंग कर रहे हैं और दिग्विजय सिंह के राज में जनता ने देखा है कि वह केवल गुंडागर्दी ही करते हैं.

अच्छा है कमलनाथ कर रहे भगवान के दर्शन

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि इस तरह की गुंडागर्दी कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा केंद्रों पर देखी गई है, जिस पर संज्ञान भी लिया गया है. वहीं कमलनाथ के मंदिर दर्शन पर वीडी शर्मा ने कहा कि अच्छी बात है कि वे मंदिर जा रहे हैं. भगवान के दर्शन कर रहे हैं, अच्छा होगा कि वह लगातार इसी तरह मंदिर जाएं, केवल दिखावे के लिए मंदिर के दर्शन न करें.

कांग्रेस को प्रत्याशी ढूंढने में महीनों लग गए

शर्मा ने कहा कांग्रेस सबसे बड़ी झूठी पार्टी है. इतना झूठ कहां से लाते हैं. उन्होंने कहा कांग्रेस कहती है कि हर केंद्र पर हमारे 30 कार्यकर्ता लगे हुए हैं. जबकि प्रत्याशी ढूंढने में कांग्रेस को महीनों लग गए. बड़ी मुश्किल से उन्हें चुनाव लड़ाने के लिए प्रत्याशी मिला है और बात करते हैं कि 30 कार्यकर्ता हर केंद्र पर लगे हुए हैं. वीडी शर्मा ने कहा हर चुनाव में केवल झूठ बोलते आए हैं और इस उपचुनाव में भी उनका झूठ जनता के सामने है. इसका परिणाम भी उन्हें 10 तारीख को देखने को मिलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details