मध्य प्रदेश

madhya pradesh

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें

By

Published : Dec 28, 2020, 11:01 AM IST

प्रदेश की तमाम छोटी-बड़ी घटनाओं पर हमारी नजर बनी हुई है. अब आप बस एक क्लिक में प्रदेश की बड़ी घटनाओं को आसानी से पढ़ सकते हैं.

Design photo
डिजाइन फोटो

कांग्रेस के स्थापना दिवस पर राहुल जी '9-2-11' हो गए: शिवराज

प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक बार फिर से राहुल गांधी पर निशाना साधा है. कांग्रेस के 136 वें स्थापना दिवस पर सीएम ने ट्वीट कर लिखा कि 'कांग्रेस इधर अपना 136 वां स्थापना दिवस मना रही है और राहुल जी 9-2-11 हो गए.

सीएम शिवराज आज बीजेपी विधायकों से करेंगे वन-टू-वन चर्चा

विधानसभा शीतकालीन सत्र स्थगित कर दिया गया है, जिसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बीजेपी विधायकों और मंत्रियों से आज वन-टू-वन चर्चा करेंगे.

कांग्रेस का आंदोलन स्थगित हुआ है, निरस्त नहीं : अरुण यादव

विधानसभा सत्र स्थगित होने के बाद कांग्रेस ने अपना आंदोलन भी स्थगित कर दिया है. पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने कहा है कि हमारा आंदोलन फिलहाल स्थगित हुआ है, निरस्त नहीं.

मंत्रिमंडल विस्तार की सुगबुगाहट तेज: आज राज्यपाल पहुंचेंगी भोपाल

मध्यप्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल आज भोपाल आएंगी. राज्यपाल आज लखनऊ से दोपहर बाद भोपाल पहुंचेंगी. बताया जा रहा है कि 29 दिसंबर को आनंदीबेन पटेल होशंगाबाद के दौरे पर रहेंगी. हालांकि राज्यपाल के आने से अब कैबिनेट विस्तार की सुगबुगाहट भी तेज हो गई है.

राज्य स्तरीय खेल पुरस्कार अलंकरण: खिलाड़ियों को सम्मानित करेंगे CM

राज्य स्तरीय खेल पुरस्कार अलंकरण समारोह में आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रदेश के खिलाडियों,प्रशिक्षकों और खेल से जुड़ी 28 उत्कृष्ट हस्तियों को सम्मानित करेंगे. कार्यक्रम की अध्यक्षता खेल एवं युवा कल्याण मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया करेंगी.

मध्यप्रदेश कांग्रेस का आज गांधी प्रतिमा पर मौन धरना

किसान आंदोलन के समर्थन में कांग्रेस का बैलगाड़ी और ट्रैक्टरों से विधानसभा पहुंचने का कार्यक्रम निरस्त हो गया है, अब आज कांग्रेस भोपाल के गांधी प्रतिमा पर मौन धरना देगी.

Weather Update : 'आज से मध्यप्रदेश में और बढ़ेगी ठंड'

29 दिसंबर से मध्यप्रदेश में ठंड और बढ़ सकती है, 28 दिसंबर को पश्चिमी विक्षोभ आगे बढ़ने लगेगा. ऐसा मौसम विभाग ने अनुमान जताया है. राजधानी भोपाल समेत प्रदेश के अधिकतर जिलों में सोमवार सुबह की शुरुआत कोहरे से हुई.

जबलपुर: नकली खाद बनाने वाली फैक्ट्री पर प्रशासन की कार्रवाई

जबलपुर में जिला प्रशासन ने नकली खाद और कीटनाशक बनाने वाली फैक्ट्री पर छापामार कार्रवाई कर बड़ी मात्रा में केमिकल और अन्य सामान बरामद किया है. फैक्ट्री मालिक को नोटिस जारी किया गया है.

राम मंदिर के लिए बीजेपी करेगी धन संग्रह

बीजेपी विधायक दल की बैठक मुख्यमंत्री निवास में हुई, इस दौरान बैठक में राम मंदिर निर्माण के लिए धन संग्रह करने का निर्णय लिया गया है इसके लिए 15 जनवरी से लेकर 15 फरवरी तक एक विशेष अभियान चलाया जाएगा.

कोरोना के चलते स्थगित हुआ विधानसभा का शीतकालीन सत्र

28 दिसंबर से मध्य प्रदेश में होने वाला विधानसभा सत्र स्थगित कर दिया गया है. रविवार को राजधानी में सर्वदलीय बैठक में सर्वानुमति से यह फैसला लिया गया है. सत्र को कोरोना संक्रमण के चलते स्थगित किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details