मध्य प्रदेश

madhya pradesh

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें

By

Published : Feb 4, 2021, 12:59 PM IST

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें, सिर्फ ईटीवी भारत पर.

Design photo
डिजाइन फोटो

सिंधिया का 'सरकार' से प्यार: कांग्रेस पर प्रहार

राष्ट्रपति के अभिभाषण पर बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राज्यसभा में NDA सरकार का पक्ष रखा. खास तौर पर कोरोना संकट के समय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व की जमकर तारीफ की.

मध्यप्रदेश में मौसम का मिजाज बदला, अधिकतम तापमान में बढ़ोतरी

मध्यप्रदेश में मौसम का मिजाज बदल गया है. प्रदेश के जिलों में तापमान में 2 डिग्री से 7 डिग्री तक बढ़ोतरी देखने को मिल रहा है. सबसे अधिक तापमान खरगोन में 34 डिग्री दर्ज किया गया है. वहीं खजुराहो का तापमान 32 डिग्री तक पहुंच गया है.

विक्की कौशल को क्यों पसंद आए इंदौर के समोसे-जलेबी, फोटो शेयर कर की तारीफ

यशराज फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बना रही फिल्म की शूटिंग के लिए एक्टर विक्की कौशल इन दिनों इंदौर में हैं. इस दौरान विक्की कौशल ने अपने सोशल मीडिया से एक फोटो शेयर कर फैन और इंदौर के समोसे की तारीफ की है.

MP: 12 हजार पुलिसकर्मियों को मिलेगा 'ऑनरेरी प्रमोशन'

मध्यप्रदेश के करीब 12 हजार पुलिसकर्मियों को ऑनरेरी प्रमोशन मिलेगा. सीएम ने पुलिस रेगुलेशन एक्ट में संशोधन कर उच्च पद पर कार्यवहन का प्रावधान कर दिया है.

भय्यूजी महाराज की बेटी कुहू ने की सुरक्षा की मांग, कोर्ट में दिया आवेदन

हाई प्रोफाइल भय्यूजी महाराज सुसाइड केस में हर दिन नया मोड़ आ रहा है. अब उनकी बेटी कुहू ने इंदौर की जिला कोर्ट में आवेदन पेश कर सुरक्षा की मांग की है.

आंध्र प्रदेश में लागू होगा इंदौर का स्वच्छता मॉडल

इंदौर का स्वच्छता मॉडल अब आंध्र प्रदेश में लागू किया जाएगा. इसके लिए आंध्र प्रदेश की मुख्य सचिव वाई. श्री लक्ष्मी के साथ 25 आईएएस अधिकारियों का दल इंदौर पहुंचा और बारीकी से स्वच्छता अभियान के तहत किए जा रहे कामों को देखा और समझा.

महंगाई की मार: पेट्रोल-डीजल के बाद अब आसमान छू रहे खाद्य तेलों के दाम

पेट्रोल-डीजल के दामों से जनता पहले से ही परेशान है, वहीं मध्यप्रदेश में अब खाद्य तेलों के दामों में भी बढ़ोत्तरी हो रही है. यहां खाद्य तेल 128 से 130 रुपए लीटर में बिक रहा है.

पति ने कहा जिस्म बेचकर लाओ दहेज, पत्नी नहीं मानी तो धोखे से साइन कराए डॉयवोर्स पेपर

इंदौर में एक महिला ने ससुराल पक्ष पर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया है. पत्नी का आरोप है कि ससुराल पक्ष वाले उससे जिस्म बेचकर पैसा लाने का दबाव बना रहे हैं. दहेज की रकम नहीं मिली तो एक दिन उसके पति ने लोन के कागजात बताकर तलाक के पेपर्स पर साइन करा लिए.

गेहूं के खेत में दिखा मगरमच्छ, वन विभाग ने रेस्क्यू कर चंबल नदी में छोड़ा

मुरैना में गेहूं के खेत में मगरमच्छ दिखा. ग्रामीणों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने मगरमच्छ का रेस्क्यू कर चंबल नदी में छोड़ा.

कैसा होगा MP का बजट ? अर्थशास्त्रियों ने CM को दिए सुझाव

मध्यप्रदेश का आगामी बजट कैसा होगा. सीएम शिवराज ने मंत्रालय में अर्थशास्त्रियों के साथ चर्चा की. इस दौरान अर्थशास्त्रियों ने सीएम शिवराज को कई सुझाव दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details