मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Plane Hijack Case: जांच में तीन और संदेही आए सामने, तलाश जारी

By

Published : Jun 10, 2021, 2:55 AM IST

भोपाल में राजाभोज एयरपोर्ट अथॉरिटी मैनेजर को फोन कर प्लेन हाईजैक मामले में नया मोड़ सामने आया है. पूछताछ में तीन और संदेही के बारे में जानकारी लगी है. जिनकी तलाश में पुलिस और अन्य एजेंसी जुट गई हैं.

investigation of plane hijack case
प्लेन हाईजैक मामले

भोपाल।राजाभोज एयरपोर्ट अथॉरिटी के मैनेजर को फोन कर प्लेन हाईजैक कर पाकिस्तान ले जाने और एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी देने के मामले में नया मोड़ सामने आया है. शुजालपुर से गिरफ्तार किए गए संदिग्ध उज्जवल जैन से करीब 24 घंटे की पूछताछ के बाद तीन और संदेही के बारे में जानकारी लगी है. जिनकी तलाश में पुलिस और अन्य एजेंसी जुट गई हैं. वहीं यह भी बात सामने आई है कि किसी ने उज्जवल का नंबर ट्रेस कर इस घटना को अंजाम दिया है.

प्लेन हाईजैक मामले

उज्जवल का नंबर ट्रेस कर कॉल करने की संभावना

मामले में ATS और गांधीनगर पुलिस ने उज्जवल जैन को शुजालपुर के पास कालापीपल से गिरफ्तार कर लिया था. जिसके बाद उससे लगातार पूछताछ की जा रही है. उज्जवल जैन का मोबाइल भी ले लिया गया है और उसकी कॉल डिटेल चेक की जा रही है. जांच में जिस नंबर से एयरपोर्ट अथॉरिटी को फोन आया था, वह नंबर उज्जवल जैन का ही है. लेकिन उज्जवल जैन के कॉल डिटेल में एयरपोर्ट अथॉरिटी का नंबर नहीं निकला है. जिससे यह आशंका जताई जा रही है कि किसी ने उज्जवल जैन का नंबर ट्रेस कर उससे एयरपोर्ट अथॉरिटी में फोन किया है.

वहीं इस पूरे मामले में पुलिस को दूसरे भी क्लू मिले हैं जिसके आधार पर तीन और संदेहों की पुलिस तलाश कर रही है. तीनों संदेही राजधानी भोपाल के ही रहने वाले बताए जा रहे हैं. हालांकि वह फिलहाल फरार हैं, इसलिए पुलिस ने उनके नाम अभी उजागर नहीं किए हैं. फिलहाल पुलिस और अन्य एजेंसी तलाश में जुटी हैं.

Plane Hijack की धमकी मामला: भोपाल ATS ने शुजालपुर से संदिग्ध को पकड़ा, पूछताछ जारी

मामले में एएसपी क्राइम ब्रांच गोपाल धाकड़ ने बताया कि उज्जवल सभी तरह के काम करता है और लॉकडाउन में वह भोपाल में ही उसके मां के पास था. वह शुजालपुर में किराए से रहता है. एएसपी ने बताया कि उज्जवल सभी तरह के काम करता है, जो भी काम उसे मिल जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details