मध्य प्रदेश

madhya pradesh

भोपालः अलग-अलग प्रकरण में फरार चल रहे आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Jun 17, 2020, 10:54 AM IST

भोपाल में डीजीपी विवेक जौहरी ने विभिन्न आरोपों के बाद फरार चल रहे आरोपियों को गिरफ्तार करने के सख्त निर्देश दिए हैं. जिसके बाद भोपाल की पुलिस ने तीन मामलों में कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

gandhi nagar police
गांधीनगर पुलिस

भोपाल। राजधानी में दिन पर दिन बढ़ रहे अपराधों को देखते हुए डीजीपी विवेक जौहरी ने आरोपियों को गिरफ्तार करने के सख्त निर्देश दिए हैं, जिसके बाद तीन अलग-अलग मामलों में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिसमें से एक मामला गांधी नगर क्षेत्र का है, वहीं दूसरा मामला अभी गंज थाना और तीसरा मामला कोलार क्षेत्र का है.

अलग-अलग प्रकरण में फरार चल रहे आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बीती रात गांधीनगर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जो हत्या के प्रयास के मामले में फरार चल रहे थे. गांधीनगर पुलिस को सूचना मिली कि आरजीपीवी कॉलेज के पास दो आरोपी जिन्होंने पूर्व में एक युवक पर प्राणघातक हमला किया था और उसे चोट पहुंचाई थी. वे घूम रहे हैं. वहीं पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी करके दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

दूसरा मामला राजधानी भोपाल के अभी गंज थाने का है जहां मेडिकल कॉलेज में एडमिशन दिलाने के नाम पर एक छात्रा के साथ 6.50 लाख रूपये की ठगी का मामला सामने आया है. जिसमें पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जिसका नाम निरंजन जोशी बताया जा रहा है. बता दें कि पुलिस ने 9 साल पहले इस मामले में 420 सी के तहत मामला दर्ज किया था. तब से आरोपी फरार चल रहा था. वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

तीसरा मामला राजधानी भोपाल के कोलार का है, जहां पर आर्म्स एक्ट में फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बता दें कि कई दिनों से आरोपी फरार चल रहा था. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर इस कार्रवाई को अंजाम दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details