मध्य प्रदेश

madhya pradesh

एमपी हॉकी टीम को हराकर सेमीफाइनल में पहुंची उड़ीसा, आज झारखंड से होगा मुकाबला

By

Published : May 16, 2022, 10:00 AM IST

Updated : May 16, 2022, 11:05 AM IST

उड़ीसा की हॉकी टीम ने मध्य प्रदेश की टीम को क्वार्टर फाइनल में हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई है. आज उसका मुकाबला झारखंड से होगा. वहीं दूसरी ओर हरियाणा और कर्नाटक भी सेमीफाइनल में पहुंच गए हैं.

mp hockey team
एमपी हॉकी टीम

भोपाल।राजधानी में खेली जा रही राष्ट्रीय महिला हॉकी प्रतियोगिता में रोचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं. क्वार्टर फाइनल मुकाबलों में मध्य प्रदेश और उड़ीसा के बीच खेले गए मैच में उड़ीसा की टीम ने पेनल्टी शूटआउट में मध्य प्रदेश की टीम को 2-0 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया. पिछले साल की विजेता मध्यप्रदेश ने क्वार्टर फाइनल मुकाबले में शुरुआती दौर में अच्छा खेल दिखाते हुए 12 मिनट में पहला गोल किया, जबकि उड़ीसा की ओर से 38वें मिनट में गोल कर बराबरी की गई. (senior women national hockey championship 2022)

एमपी हॉकी टीम

महिला हॉकी चैंपियनशिप 2022: स्टिक का जादू बिखेर रहीं प्लेयर, कोच प्रभदीप कौर बोलीं- ओलंपिक में पदक लाएगी टीम इंडिया

दोनों टीमों के बीच ट्राई ब्रेकर हुआ. ट्राई ब्रेकर में उड़ीसा की टीम ने मध्य प्रदेश की टीम को 2-0 से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई. टीम का मुकाबला सोमवार शाम को झारखंड से होगा. वहीं दूसरे अन्य मुकाबलों में हरियाणा और कर्नाटक के बीच सेमीफाइनल होगा. सेमीफाइनल में उड़ीसा के साथ ही हरियाणा, झारखंड और कर्नाटक ने जगह बना ली है. इन सभी ने क्वार्टर फाइनल में अपने-अपने मैच जीतकर सेमीफाइनल में जगह बनाई है. सोमवार को सुबह हरियाणा और कर्नाटका की महिला खिलाड़ियों के बीच मुकाबला होगा. (mp hockey team)

Last Updated :May 16, 2022, 11:05 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details