मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Chunavi Hindu In MP: प्रियंका गांधी को चुनाव के समय ही आती है पूजा-पाठ की याद, कांग्रेसी केवल चुनावी हिंदू- नरोत्तम मिश्रा

By

Published : Jun 12, 2023, 12:34 PM IST

Updated : Jun 12, 2023, 1:18 PM IST

प्रियंका गांधी सोमवार को मध्यप्रदेश दौरे पर हैं. इसको लेकर प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने जमकर निशाना साधा. उन्होंने प्रियंका गांधी पर वार करते हुए कहा कि चुनाव के समय ही आपको नर्मदा मैया याद आईं हैं. इसके साथ ही उन्होंने गंगा जमुना स्कूल मामले में कहा कि इसपर जांच की जा रही है.

Priyanka Chunavi Hindu In MP
नरोत्तम मिश्रा ने प्रियंका गांधी पर साधा निशाना

भोपाल। सोमवार को मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने प्रेस कांन्फ्रेंस के दौरान प्रियंका गांधी के एमपी दौरे को लेकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि "प्रियंका गांधी को चुनाव के समय ही पूजा पाठ नर्मदा और गंगा की याद आती है, यह केवल चुनावी हिंदू हैं." इस दौरान उन्होंने गंगा जमुना स्कूल मामले पर कहा कि "मध्यप्रदेश में ऐसी किसी भी माफिया ताकतों को नहीं छोड़ा जाएगा. साथ ही जांच सही दिशा में चल रही है प्याज के छिलकों की तरह परतें खुलती जा रही हैं." (Chunavi Hindu In MP)

कांग्रेस के लोग चुनावी हिन्दू:प्रियंका गांधी के हाथ जबलपुर दौरे को लेकर कहा कि "अच्छी बात है प्रियंका जी संस्कारधानी आ रही है, लेकिन संस्कारधानी को क्यों चुना? कहीं और से शरूआत कर लेती और ऐसे लोगों के साथ मंच साझा कर रहे हैं, जो कभी महिलाओं को टंच माल कहते हैं, कभी आइटम कहते हैं. आपको चुनाव के समय ही मां गंगा और मां नर्मदा की याद क्यों आती है, 5 साल पहले आई थी और उसके बाद अब आ रही हैं. उत्तर प्रदेश में गंगा में डुबकी लगाई थी तो 2 सीटें आई थी, यहां वह भी आने की उम्मीद नही है. यह लोग चुनावी हिन्दू हैं."

गंगा जमुना स्कूल मामले में जांच जारी:गंगा जमुना स्कूल पर लगातार कार्रवाई चल रही है और कुछ लोग इस मामले में फरार भी चल रहे हैं इस पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि "बिल्कुल, जांच की जा रही है और प्याज की परतों की तरह खुलासे हो रहे हैं. जांच सही दिशा में चल रही है, जो फरार हैं और माफिया हैं उन पर तो बुलडोजर चलता ही है."

कमलनाथ ने जनता को दिया धोखा:कमलनाथ ने लाडली बहना योजना को लेकर सवाल खड़े किए हैं और कहा है कि शिवराज सौदागर है और सौदेबाजी कर रहे हैं. इस पर एमपी गृहमंत्री ने कहा कि "दरअसल जिन्होंने अपने वचन पत्र में ही धोखा दिया हो, किसान को, नौजवान को, महिलाओं को, जो अपनी 15 महीने की सरकार में वल्लभ भवन में बैठकर केवल सौदेबाजी करते रहे हो, उनको तो यह सौदेबाजी लगेगी. कमलनाथ जी सही मायने में व्यापारी हैं, प्रेम सेवा, समर्पण, स्नेह व यह समझते ही नहीं है. वह केवल सौदेबाजी और धोखेबाजी यही समझते हैं."

गोविंद सिंह को नहीं है समझ: नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने RSS पर सवाल खड़े किए हैं इस पर गृहमंत्री मिश्रा ने कहा कि "उन्हें अभी संघ को समझने में और समय लगेगा. कांग्रेस अपने कार्यकर्ताओं को एक बिल्ला दे, जो कि उनके पहचान पत्र का भी काम करेगा और इसके आधार पर वह आसानी से बल्लभ भवन में भी आ जा सकेंगे और अपने काम करवा सकेंगे.

इन खबरों पर एक नजर:

अजीत कुरैशी के बयान पर बोले गृहमंत्री:अजीत कुरैशी ने कल तिरंगे के नीचे एक्सरसाइज कर नमाज पढ़ रहे लोगों पर अभद्र टिप्पणी की है, जो सुनने लायक नहीं है. इस पर मिश्रा ने कहा कि "अच्छी बात नहीं है और ऐसी टिप्पणी करना भी नहीं चाहिए. आप खुद ही कह रहे हैं कि अभद्र टिप्पणी है, बाद में नाराजगी व्यक्त करते हैं.

जीतू पटवारी की जीत के आशीर्वाद पर बोले मिश्रा: पंडोखर सरकार ने कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी को आशीर्वाद दिया है कि वह इस बार दुगने मतों से जीतेंगे, इस पर गृहमंत्री ने कहा कि "साधु संत है सब का सम्मान है. मुरैना में दिव्यांग सर्टिफिकेट व अन्य दस्तावेज में हेर फेर करके कई शिक्षकों ने नौकरी प्राप्त कर ली है व इस पर कहा कि मुरैना से अभी ऐसी कोई शिकायत नहीं आई है."

Last Updated :Jun 12, 2023, 1:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details