मध्य प्रदेश

madhya pradesh

CM की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुए कई कांग्रेसी, मंत्री बोले- अभी तो ये शुरुआत है

By

Published : May 18, 2020, 2:03 PM IST

Updated : May 18, 2020, 3:07 PM IST

प्रदेश के मंत्री तुलसी सिलावट के नेतृत्व में सांवेर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ली.

Congress leaders joined BJP
बीजेपी में शामिल हुए कांग्रेस नेता

भोपाल। ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके समर्थकों के बीजेपी में शामिल होने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं का बीजेपी ज्वाइन करने का सिलसिला लगातार जारी है. सोमवार को मंत्री तुलसी सिलावट के नेतृत्व में सांवेर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ली.

बीजेपी शामिल हुए कांग्रेसी

सांवेर के कांग्रेस कार्यकर्ता भारत सिंह चौहान, दिलीप चौधरी, हुकुम सिंह सोनगरा और दूसरे कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार के मंत्री तुलसी सिलावट के नेतृत्व में आज बीजेपी का दामन थाम लिया, इस दौरान मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा कि अभी तो ये शुरुआत है.

बीजेपी में कांग्रेस के अभी इतने बड़े नेता आएंगे कि कोई सोच भी नहीं सकता, शर्मा ने कहा कि आज सौभाग्य का विषय है कि शिवराज सिंह के नेतृत्व में बीजेपी काम कर रही है, सिलवाट ने ट्वीट किया कि हम आपके साथ मिलकर सांवेर में प्रगति का नव अध्याय लिखने हेतु आशान्वित हैं. बीजेपी परिवार में सभी नवागंतुकों का स्वागत है.

Last Updated :May 18, 2020, 3:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details