मध्य प्रदेश

madhya pradesh

एमपी चुनाव की उलटी गिनती, 5 अक्टूबर को धार में रैली को संबोधित करेंगी प्रियंका गांधी, महिलाओं के लिए बड़ी घोषणाओं की उम्मीद

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Sep 25, 2023, 8:40 AM IST

Priyanka Gandhi Rally Dhar: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा एक बार फिर मध्य प्रदेश के दौरे पर आ रही हैं. वह पार्टी की 'जन आक्रोश' यात्राओं के समापन के मौके पर पांच अक्टूबर को धार जिले में एक रैली को संबोधित करेंगी. उनका दौरा काफी अहम माना जा रहा है.

Priyanka Gandhi rally in MP Dhar
5 अक्टूबर को धार में रैली को संबोधित करेंगी प्रियंका गांधी

भोपाल (भाषा-पीटीआई)। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा पार्टी की 'जन आक्रोश' यात्राओं के समापन के मौके पर पांच अक्टूबर को मध्य प्रदेश के धार जिले में एक रैली को संबोधित करेंगी. मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं. प्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग के प्रभारी केके मिश्रा ने रविवार को ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि ''सात स्थानों से रवाना की गई 'जन आक्रोश' यात्राओं ने पिछले छह दिन में यात्रा कार्यक्रम का लगभग 40 प्रतिशत हिस्सा कवर कर लिया है.''

5 अक्टूबर को प्रियंका की रैली: मिश्रा ने कहा कि ''इन यात्राओं के समापन पर 5 अक्टूबर को धार जिले के मोहनखेड़ा में एक रैली का आयोजन किया जाएगा. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी रैली को संबोधित करेंगी.'' इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सत्तारूढ़ दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने तीन सितंबर को ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ निकाली है, जबकि विपक्षी दल कांग्रेस ने 19 सितंबर को ‘जन आक्रोश यात्रा’ शुरू की है.

भ्रष्टाचार, बेरोजगारी के मुद्दे उठा रही कांग्रेस: कांग्रेस अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, दलितों पर अत्याचार और बढ़ती महंगाई सहित विभिन्न मुद्दों को उठा रही है. कांग्रेस की यह यात्रा कुल 15 दिनों तक चलेगी और इस यात्रा की प्रदेश की सभी 230 विधानसभा क्षेत्रों में 11,400 किलोमीटर की दूरी तय करने की उम्मीद है. बता दें कि मध्य प्रदेश में महिला मतदाताओं के वोटर्स में इजाफा हुआ है, नतीजा यह है कि भाजपा और कांग्रेस पार्टियां महिलाओं का रिझाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहीं, दोनों की पार्टियां महिलाओं के लिए बड़ी-बड़ी घोषणाएं कर रही हैं.

Also Read:

कार्यकर्ताओं को जीत के टिप्स देंगी प्रियंका: बता दें कि पार्टी ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को मध्य प्रदेश चुनावी केंपेन की कमान सौंपी है. वह लगातार MP का दौर कर महिलाओं को रिझाने में लगी हैं. इससे पहले वह जबलपुर, ग्वालियर में बड़ी रैली को संबोधित कर चुकी हैं. अब धार में रैली कर चुनावी हुंकार भरेंगी. जनता से पार्टी के पक्ष में वोट मांगेगी साथ ही कार्यकर्ताओं को जीत के टिप्स देंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details