मध्य प्रदेश

madhya pradesh

एमपी में नहीं बंद होगी कोई योजना, मोहन यादव को क्यों बोलना पड़ रहा है बार-बार ?

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jan 1, 2024, 5:55 PM IST

Updated : Jan 1, 2024, 6:33 PM IST

No Scheme will stop in MP : शिवराज सिंह को मुख्यमंत्री के पद से हटाये जाने के बाद से प्रदेश में सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं को लेकर आमजन में असमंजस की स्थिति निर्मित हो गई है. लोगों को लग रहा है कि लाड़ली बहना जैसी योजनाएं अब बंद हो जायेंगी.

Mohan Yadav in Khargone
खरगोन में मोहन यादव

भोपाल। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने सदन के बाद अब जनता के बीच भी एक बार फिर स्पष्ट किया है कि मध्य प्रदेश में कोई योजना बंद नहीं होगी. खरगोन में 182 करोड़ से ज्यादा के विकास कार्यों का शिलान्यास करने पहुंचे मोहन यादव ने फिर दोहराया कि जो वचन दिए हैं वो सारे वचन पूरे होंगे. पर्याप्त धनराशि का प्रबंध किया जाएगा और सभी योजनाएं चलेंगी.

फिर बोले सीएम कोई योजना बंद नहीं होगी:सीएम डॉ. मोहन यादव ने फिर दोहराया है कि एमपी में सरकार किसी भी योजना को बंद नहीं होने देगी. मौका खरगोन में 182 करोड़ से ज्यादा विकास कार्यों के शिलान्यास का था. लेकिन जनता के बीच पहुंच डॉ. मोहन यादव ने ये संदेश देने का अवसर नहीं छोड़ा कि एमपी में सरकार ने जो कहा है उसे पूरा करने के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध है. उन्होंने कहा कि "जो वचन दिए गए थे सरकार उन्हें हर हाल में पूरा करेगी. इसके लिए जितनी भी धनराशि का प्रबंध किया जाना है, वो किया जाएगा".

ये भी पढ़ें:

मध्य प्रदेश में लाड़ली बहना योजना बंद होगी या नहीं, जानिए क्या बोले सीएम डॉ. मोहन यादव

इन महिलाओं ने कहा ना हम इधर के रहे ना उधर के, सबको मिल रहा लाड़ली बहना का लाभ, हमारा पैसा क्यों हो गया बंद

लाड़ली बहना को लेकर उठते रहे सवाल :असल में शिवराज सिंह चौहान के मुख्यमंत्री पद से हटाए जाने के बाद जनता के बीच से सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो आए, जिनमें महिलाएं इस बात के लिए दु:खी होती दिखाई दीं कि अगर शिवराज सिंह चौहान मुख्यमंत्री नहीं रहे तो लाड़ली बहना योजना बंद हो जाएगी. कई महिलाओं ने तो इस तरह के बयान भी दिए और शिकायत भी की कि उन्हें लाड़ली बना का पैसा नहीं मिल रहा है. इसके बाद ही पहले सदन में सीएम डॉ. मोहन यादव ने स्पष्ट किया कि लाड़ली बहना योजना समेत बीजेपी सरकार की कोई भी योजना बंद नहीं होगी, फिर अब जनता के बीच भी ये एलान कर दिया.

खरगोन में बोले निमाड़ का हर हाल में विकास :खरगोन पहुंचे डॉ. मोहन यादव ने कहा विकास कार्यों के शिलान्यास और लोकार्पण के बाद सभा को संबोधित करते हुए कहा कि निमाड़ का विकास हर हाल में होगा.

Last Updated :Jan 1, 2024, 6:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details