मध्य प्रदेश

madhya pradesh

DGP वीके सिंह के बयान पर मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने जताई नाराजगी, कहा- ऐसे विचार ठीक नहीं

By

Published : Jul 8, 2019, 5:23 PM IST

Updated : Jul 8, 2019, 6:23 PM IST

मध्यप्रदेश डीजीपी वीके सिंह के विवादित बयान पर मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने नाराजगी जताई है. मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने डीजीपी के बयान को ठीक करार नहीं दिया है.

डीजीपी वीके सिंह और मंत्री सज्जन सिंह वर्मा

भोपाल। मध्यप्रदेश के डीजीपी वीके सिंह द्वारा महिला अपराध पर दिया विवादित बयान विधानसभा बजट सत्र के पहले दिन चर्चाओं में रहा. वहीं डीजीपी के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया करते हुए मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि डीजीपी के ऐसे विचार ठीक नहीं है.


सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि भारत देश में पुरुष और महिलाओं को समान अधिकार दिए गए हैं. उन्होंने कहा कि जितनी आजादी पुरुषों के लिए है, उतनी ही आजादी महिलाओं के लिए भी है. मंत्री ने कहा कि ऐसे दकियानूसी बातें कर के अपनीअकर्मण्यता को छुपाना ठीक नहीं है. सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि प्रदेश पुलिस के मुखिया के यह विचार ठीक नहीं हैं.

डीजीपी के बयान पर मंत्री का पलटवार

बता दें प्रदेश में बढ़ते अपराधों को लेकर डीजीपी वीके सिंह ने विवादित बयान दिया है. डीजीपी ने ग्वालियर में पुलिस विभाग की समीक्षा बैठक में कहा था कि महिलाओं को मिली आजादी के चलते अपहरण और बलात्कार जैसी घटनाएं बढ़ रही हैं. डीजीपी का यह बयान विधानसभा बजट सत्र के पहले दिन चर्चाओं में रहा.

Last Updated : Jul 8, 2019, 6:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details