मध्य प्रदेश

madhya pradesh

खाद-बीज Mafia बढ़ा रहे किसानों की परेशानी, Kamalnath ने Tweet कर की सख्त कार्रवाई की मांग

By

Published : Jun 8, 2021, 5:49 PM IST

मध्यप्रदेश में जमीन माफिया, शराब माफिया, खनन माफिया, कोविड माफिया के बाद अब खाद-बीज माफिया के बढ़ रहे मामलों को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Former Chief Minister Kamal Nath) ने सीएम शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा है. और माफिया पर लगाम लगाने के लिए एक्शन की मांग की है.

Kamal Nath targeted the government by tweet
कमलनाथ ने ट्वीट कर सरकार पर साधा निशाना

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक बार फिर मध्यप्रदेश सरकार पर निशाना साधा है. कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मध्यप्रदेश में किसान पहले से ही सोयाबीन और मूंग की फसल के लिये बीजों की भारी कमी से परेशान हैं, इसकी आसमान छूती कीमतों से परेशान हैं. और अब प्रदेश में नकली खाद-बीज के मामले रोज सामने आ रहे हैं. कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा कि शिवराज सरकार में इस कोरोना महामारी के दौरान 'कोविड माफिया' के बाद सामने आया ये नया 'खाद-बीज माफिया' (fertilizer seed mafia) संकट के इस दौर में किसानों की परेशानी को और बढ़ा रहा है.

सरकार तत्काल करे कार्रवाई

कमलनाथ ने प्रदेश सरकार से खाद-बीज माफिया के खिलाफ तत्काल कड़े कदम उठाकर कार्रवाई करने की मांग की है. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार इस अवैध व्यापार पर रोक लगाए. कमलनाथ ने सीएम शिवराज सिंह (CM Shivraj Singh Chauhan) पर तंज कसते हुए कहा कि पहले के माफियाओं का तो सभी को पता है कि वो आज तक ना टंगे हैं, ना लटके हैं. ये बातें भी अन्य बातों की तरह जुमला ही साबित हुई हैं.

सरकार को घेरती रही है कांग्रेस

प्रदेश में जमीन माफिया, शराब माफिया, खनन माफिया, कोविड माफिया को लेकर कांग्रेस लगातार प्रदेश सरकार पर हमलावर रही है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के माफियाओं को लेकर दिए गए बयान को लेकर भी कांग्रेस लगातार सरकार को घेरती रही है. अब खाद-बीज माफिया को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर तंज कसा है. और कार्रवाई की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details