मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बागेश्वर धाम के दरबार में ऐश्वर्या राय बच्चन! आखिर माजरा क्या है?

By

Published : Feb 25, 2023, 6:36 PM IST

धीरेन्द्र शास्त्री ने लिखी ऐश्वर्या रॉय बच्चन के साथ आराध्या बच्चन की पर्ची? किस समस्या को लेकर ऐश्वर्या पहुंच सकती हैं बागेश्वर धाम के दरबार में. क्या अभिषेक का डाउन होता करियर है ऐश्वर्या की चिंता. या आराध्या के भविष्य का है सवाल. देखिए रिपोर्ट

Aishwarya Rai Bachchan in the court of Bageshwar Dham
बागेश्वर धाम के दरबार में ऐश्वर्या राय बच्चन

भोपाल।ये ख्याली घोड़े बेलगाम होने को आए उसके पहले आप लगाम कस लें. वो इसलिए कि, कई बार आंखों देखा भी सच नहीं होता. ईटीवी भारत के फैक्ट चेक में सोशल मीडिया पर दौड़ रही ऐश्वर्या राय और बागेश्वर धाम वीडियो की फड़ताल में जो खुलासा हुआ उसे जानकर आप भी कहेंगे क्या ऐसा भी हो जाता है.

बागेश्वर धाम में कैसे पहुंच गई ऐश्वर्या:बागेश्वर धाम का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन धीरेन्द्र शास्त्री से बात करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को लेकर कहा जा रहा है कि, ऐश्वर्या राय बच्चन बागेश्वर धाम के धीरेन्द्र शास्त्री से अपने भविष्य को लेकर पर्ची निकलवा रही हैं. ये तक कहा जाने लगा कि, ऐश्वर्या-अभिषेक के फ्लॉप होते करियर की चिंता में यहां पहुंची थीं. उन्होंने धीरेन्द्र शास्त्री से आराध्या को लेकर भी सवाल किए.

ईटीवी भारत का फैक्ट चेक:अब ईटीवी भारत ने जब इस वीडियो को सच की प्रयोगशाला में डाला. इसके हकीकत की पड़ताल शुरु की तो पता चला कि, ये वीडियो 2019 का है. वीडियो दुर्गा पूजा के समय का है. इसमें पूजा करवाने वाले पुजारी आराध्या और ऐश्वर्या से बात कर रहे हैं. इसी वीडियो को एडिट करके इस तरह का बना दिया गया है. यानि ये वीडियो पूरी तरह से फेक है.

बागेश्वर धाम सरकार के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से जुड़ी अन्य खबरें भी जरूर देखें

वीडियो के साथ छेंड़छाड़:ये पहली बार नहीं है बागेश्वर धाम के धीरेन्द्र शास्त्री को लेकर इसके पहली पीएम मोदी के साथ भी वीडियो एडिट करके बना दिया गया था. बाद में खुद धीरेन्द्र शास्त्री ने ऐसे लोगों को चेतावनी दी थी. असल में धीरेन्द्र शास्त्री के यूट्यूब पर वीडियो खूब चलते हैं. यही वजह है कि, ऐसे फर्जी वीडियो बनाए जाते हैं.आप ऐसे किसी भी फर्जी वीडियो के फेर में ना आएं क्योंकि ईटीवी भारत आपको हर खबर फैक्ट चेक के साथ उपलब्ध कराता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details