मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Home Minister नरोत्तम मिश्रा बोले- पीेएम मोदी के फोटो से छेड़छाड़ मामले में साइबर सेल को जांच के निर्देश

By

Published : Sep 19, 2022, 4:22 PM IST

Home Minister Narottam Mishra said
पीेएम मोदी के फोटो से छेड़छाड़ करने वालों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने एक बार फिर कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नए प्रदेश प्रभारी जेपी अग्रवाल ने भी स्वीकार किया है कि कांग्रेस सोई हुई है. जेपी अग्रवाल ने भी कहा है कि जय जय कमलनाथ के नारे नहीं चलेंगे. एक व्यक्ति के जयकारों पर जेपी अग्रवाल आपत्ति जताई है. गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसते हुए कहा कि जेपी अग्रवाल ने मध्यप्रदेश में तो कह दिया गलती से, कहीं दिल्ली में ना ऐसा कह दें . उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के फोटो से छेड़छाड़ के मामले की जांच की जा रही है. साइबर सेल को जांच के निर्देश दिए हैं .Home Minister Narottam Mishra said, Tamper with PM Modi photo, strict action taken, Cyber ​​cell investigate

भोपाल। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि कमलनाथ और राहुल गांधी में छत्तीस का आंकड़ा है. राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा कांग्रेस से लोगों को जोड़ने के लिये निकाल रहे हैं और कमलनाथ तोड़ने और छोड़ने की बात कह रहे हैं. हेमंत कटारे के पत्र गृह मंत्री ने कहा कि ग्वालियर चंबल सम्भाग में पिछड़े वर्ग के नेताओ की अनदेखी हो रही है. हेमंत कटारे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हैं और वह कांग्रेस से विधायक भी रहे हैं. कटारे ने कांग्रेस का चेहरा सामने लाने की कोशिश की है.

पीएम मोदी के फोटो से छेड़छाड़ मामले की जांच जारी :पीएम मोदी के फोटो से छेड़छाड़ पर कहा कि गृह मंत्री ने कहा कि साइबर सेल को जांच के निर्देश दिए हैं और जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. लक्ष्मण सिंह के बयान पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि हम शुरू से कह रहे थे कि जब भारत टूटा ही नहीं है तो भारत जोड़ो यात्रा की क्या जरूरत. अब कांग्रेस के लोग भी कह रहे हैं. लक्ष्मण सिंह खुद कह रहे हैं. राहुल गांधी जब खुद अध्यक्ष नहीं बनना चाह रहे तो जबरदस्ती क्यों बनाया जा रहा है. लक्ष्मण सिंह शुरू से ही स्पष्टवादी रहे हैं और उन्होंने सही कहा है.

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा बोले - विधानसभा में विपक्ष का रवैया शर्मनाक, चर्चा से क्यों भागते हैं कांग्रेस विधायक

राशन वितरण में गड़बड़ी बर्दाश्त नहीं : उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार राशन वितरण में गड़बड़ी बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं कर सकती. उपराष्ट्रपति के जबलपुर दौरे पर कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधा है, इस पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस क्या कह सकती है. कांग्रेस के प्रमाण पत्र की हमें आवश्यकता नहीं है. हम विकास और सेवाभाव से चलते हैं. डेढ़ साल पहले देश के गृह मंत्री अमित शाह जनजाति वर्ग के कार्यक्रमों में आए थे और एक साल पहले प्रधानमंत्री स्वयं आए थे. उस समय कोई चुनाव नहीं थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details