मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मंत्रिमंडल गठन न होने पर अरुण यादव ने साधा CM शिवराज पर निशाना, कहा-ये घर नहीं सरकार चलाने का मसला

By

Published : Apr 8, 2020, 2:19 PM IST

पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने सीएम शिवराज से सवाल किए हैं, उन्होंने ट्वीट कर सीएम शिवराज से सवाल पूछा है कि मंत्रिमंडल गठन में इतना समय क्यों लग रहा है. साथ सीएम पर निशाना साधते हुए कहा है कि ये सरकार चलाने का मसला है न कि घर.

Former Union Minister Arun Yadav
पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव

भोपाल। पूर्व केंद्रीय मंत्री और मध्य प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अरुण यादव ने शिवराज सिंह से मंत्रिमंडल गठन न करने का कारण पूछा है. उन्होंने ट्वीट करके कहा है कि गद्दारों की गद्दारी से हासिल की हुई सरकार शिवराज सिंह वन मैन आर्मी की तरह चला रहे हैं. उन्होंने कहा है कि नौकरशाही पर इतना भरोसा ठीक नहीं है, ये घर नहीं सरकार चलाने का मसला है. संकट की घड़ी में स्वास्थ्य और गृह मंत्रालय बहुत उपयोगी हैं. ऐसी स्थिति में मंत्रिमंडल का गठन न करना कई सवाल खड़े करता है.

पूर्व केंद्रीय मंत्री अरूण यादव ने ट्वीट करके कहा है कि बीजेपी की मेहनत पर नहीं "गद्दारों की गद्दारी से हासिल" मप्र सरकार के मुखिया शिवराज सिंह चौहान बड़े ही अभिभूत हैं. सिंगल मैन आर्मी की तरह अलोकतांत्रिक ढंग से निर्वाचित सरकार को खींच रहे हैं! शिवराज जी, चंद नौकरशाही पर इतना भरोसा ठीक नहीं है. यह घर नहीं, सरकार चलाने का मसला है.

उन्होंने कहा है कि शिवराज सिंह जी, अन्य मंत्रालयों की अपेक्षा कोरोना संक्रमण से संघर्ष में स्वास्थ्य और गृह मंत्रालय बहुत ही उपयोगी हैं. आखिरकार, कैबिनेट गठन में हो रहे विलंब और मंत्रिविहीन इन विभागों से परहेज का कारण क्या है?

ABOUT THE AUTHOR

...view details