मध्य प्रदेश

madhya pradesh

गृह मंत्री और विस अध्यक्ष की बैठक, सियासी उठापठक को लेकर दिया बड़ा बयान

By

Published : Jun 7, 2021, 1:03 PM IST

बीजेपी में नेताओं की हो रही बैठकों को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है. इस बीच विधानसभा अध्यक्ष और गृह मंत्री के बीच चाय पर चर्चा हुई. हालांकि, नरोत्तम मिश्रा ने इस बातचीत को लेकर कहा की विधानसभा समितियों और आगामी विधानसभा सत्र को लेकर उनके बीच चर्चा हुई है.

home minister and speaker of the assembly
गृह मंत्री और विस अध्यक्ष

भोपाल। बीजेपी में लगातार नेताओं के मेल-मुलाकात को लेकर सियासी उठापठक की खबरों का बाजार गर्म है. बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल, पार्टी प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा के बाद सोमवार को विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम और गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के बीच चाय पर चर्चा हुई. दोनों नेताओं के बीच करीब आधे घंटे तक चर्चा हुई. हालांकि, नरोत्तम मिश्रा ने चर्चा को लेकर कहा की विधानसभा समितियों और आगामी विधानसभा सत्र को लेकर उनके बीच चर्चा हुई है.

गृह मंत्री और विस अध्यक्ष
विधानसभा समितियों की बैठक को संबोधित करेंगे अध्यक्ष
गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि यह एक सामान्य परंपरा है, की विधानसभा में अलग-अलग समितियों का चुनाव होता है. समितियों के चुनाव के बाद विधानसभा अध्यक्ष सामूहिक रूप से समिति को संबोधित करते हैं. आज सभी समितियां एक साथ आएंगी. इसको लेकर चर्चा हुई है. साथ ही विधानसभा का आगामी सत्र बुलाया जाना है इसको लेकर भी चर्चा हुई है.


BJP में चल रहे घमासान पर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का बड़ा बयान


सोशल मीडिया पर चल रही फर्जी खबरें, ना करें भरोसा
उधर, बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं के बीच लगातार चल रहे मेल मुलाकात के दौर को लेकर सियासी हलचल तेज हो गई है. कयास लगाए जा रहे हैं कि पार्टी और सरकार में कुछ बड़े फेरबदल हो सकते हैं. इसको लेकर सोशल मीडिया पर भी खबरों का बाजार गर्म है. दरअसल, पिछले दिनों पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और नरोत्तम मिश्रा की मुलाकात हुई थी. इसके बाद केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल, प्रभात झा सहित कई नेताओं की गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के साथ मुलाकात हुई है. हालांकि, नरोत्तम मिश्रा ने सोशल मीडिया पर चल रही उठापठक की खबरों को निराधार बताते हुए कहा है कि 'सोशल मीडिया ऐसी यूनिवर्सिटी है जिस के कुलपति के लिए किसी तरह की डिग्री नहीं चाहिए होती है. सोशल मीडिया पर जो भी खबरें चल रही हैं वह पूरी तरह से फर्जी हैं. शिवराज सिंह चौहान मुख्यमंत्री है और आगे भी उनके नेतृत्व में हम सभी काम करेंगे.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details