मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP BJP नगरीय निकाय चुनाव में 277 में से 237 सीटों पर हमारे अध्यक्ष व सभापति बने

By

Published : Aug 11, 2022, 4:55 PM IST

मध्यप्रदेश में हुए नगरीय निकाय चुनाव में मिली जीत से बीजेपी प्रसन्न है. बीजेपी नेताओं ने दावा किया है कि उनकी पार्टी ने पंचायत और नगरीय चुनाव में ऐतिहासिक जीत हासिल की है. 90फीसदी सीटों पर उसके अध्यक्ष और उपाध्यक्ष बने हैं. बीजेपी नेताओं का कहना है कि इन चुनावों में कांग्रेस को करारी हार मिली है. BJP pleased victory in elections, BJP claimed win 237 seats, Urban body elections MP

BJP pleased victory in elections
वीडी शर्मा के संसदीय क्षेत्र में जोरदार जीत

भोपाल।पंचायत और निकाय चुनाव में बीजेपी की जीत का सिलसिला लगातार बढ़ता जा रहा है. नगरीय विकास मंत्री भूपेंद्र सिंह का दावा है कि 107 में से 85 निकायों की सीटों पर भाजपा के अध्यक्ष-सभापति जीतकर पहुंचे हैं. अब तक 277 में से 237 निकायों की सीटों पर भाजपा के अध्यक्ष-सभापति बने हैं. बुधवार को कांग्रेस ने केवल 22 स्थानों पर ही जीत दर्ज की है. 23 निकायों में भाजपा के उम्मीदवार निर्विरोध निर्वाचित हो गए.

MP BJP : क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल पहुंचे भोपाल, वीडी शर्मा व CM शिवराज के साथ होगी अहम बैठक

वीडी शर्मा के संसदीय क्षेत्र में जोरदार जीत :बीजेपी ने दावा किया है कि प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के संसदीय क्षेत्र पन्ना में कांग्रेस का सफाया हो गया है. पन्ना जिले में कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो गया. जिले की सभी सात नगर पालिका-नगर परिषद में भाजपा के अध्यक्ष जीते हैं. खजुराहो नगर परिषद में भी भाजपा जीती है. 107 नगरीय निकाय के अध्यक्ष में 2 निगम, 20 नपा, 63 परिषदों में भाजपा जीती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details