मध्य प्रदेश

madhya pradesh

एक क्लिक पर जानें मध्य प्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें

By

Published : Oct 25, 2021, 9:01 AM IST

एक क्लिक पर जानें मध्य प्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें, सिर्फ ईटीवी भारत पर.

big breaking madhya pradesh top news till 9 am
एक क्लिक पर जानें मध्य प्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें

यूपी के डिप्टी सीएम ने कांग्रेस को बताया राष्ट्रीय बीमारी, कहा- डॉक्टर बन जनता कर रही इलाज

उपचुनाव के लिए प्रचार में सिर्फ तीन दिन बचा है, यानि प्रचार अंतिम दौर में है और दोनों ही दलों की ओर से भाषाई मर्यादा लांघी जा रही है, यूपी के डिप्टी सीएम पृथ्वीपुर में कांग्रेस को राष्ट्रीय बीमारी बता दिया, साथ ही कहा कि जनता डॉक्टर बनकर इलाज कर रही है. जैसे-जैसे ये बीमारी दूर हो रही है, वैसे-वैसे ये राष्ट्रीय समस्या भी दूर हो रही है.

आश्रम-3 की शूटिंग पर बवाल! साइट पर तोड़फोड़ के बाद प्रकाश झा पर फेंकी स्याही, चार गिरफ्तार

भोपाल में आश्रम-3 की शूटिंग लोकेशन पर पहुंचकर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने तोड़फोड़ की, इसके अलावा निर्देशक प्रकाश झा पर स्याही फेंकने की भी कोशिश भी की गई. बवाल शुरू होते ही पुलिस ने मोर्चा संभाल लिया, आखिरकार चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसके अलावा डीआईजी इरशाद वली ने शूटिंग के लिए पर्याप्त सुरक्षा देने का आश्वासन भी दिया है.

MP में कोरोना रिटर्न! सितंबर में इंदौर में पॉजिटिव आए 7 लोगों में मिला कोरोना का AY-4 वैरिएंट

मध्य प्रदेश में कोरोना के नए वैरिएंट AY-4 के 7 मरीज मिले हैं. इनके सैंपलों को जिनोम सीक्वेंसिंग के लिए सितंबर में भेजा गया था, जिनकी रिपोर्ट अब आई है.

Karwa Chauth 2021: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने धर्मपत्नी साधना सिंह के साथ मनाया करवा चौथ का पर्व, दिया ये संदेश

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पनी धर्मपत्नी साधना सिंह चौहान के साथ करवा चौथ मनाया. उन्होंने करवा चौथ पर पति- पत्नी को प्रेम, सम्मान और सामंजस्य के साथ जीवन जीने की सीख दी.

ये लोग छुट्टे सांड हो चुके हैं, नकेल डालना जरुरी! अब किस पर बरसे दिग्गी राजा

खंडवा लोकसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी राजनारायण सिंह के लिए प्रचार कर रहे दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर अमर्यादित भाषण दिया. दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री, गृहमंत्री और प्रदेश के मुख्यमंत्री को छुट्टा सांड कह दिया. दिग्विजय ने कहा कि महंगाई के मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और शिवराज सिंह चौहान छुट्टे सांड हो चुके हैं.

DAP के भरोसे ना रहें किसान, दूसरे विकल्प पर करें विचार, ऐसा क्यों बोले तोमर

केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (Union Agriculture Minister Narendra Singh Tomar) का एक बयान सामने आया है. जिसमें वे डीएपी खाद की कमी को लेकर चिंता तो जता रहे हैं, साथ ही किसानों को दूसरे विकल्प पर विचार करने की सलाह भी दे रहे है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में खाद की शॉर्टेज है, सरकार इसके लिए प्रयास भी कर रही है, लेकिन किसानों को भी दूसरे विकल्प तलाशना चाहिए.

उपचुनाव के बीच सोशल मीडिया पर एक्टिव हुई पार्टियां, फॉलोवर्स के मामले में बीजेपी से आगे हैं कांग्रेस

मध्य प्रदेश में उपचुनावों के बीच सोशल मीडिया पर भी दोनों ही पार्टी जमकर प्रचार कर रही है. लेकिन ट्विटर पर फॉलोवर्स के मामले में कांग्रेस बीजेपी के काफी आगे है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details