मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Bhopal Crime News: राजधानी में चोरों ने दिया पुलिस को खुला चैलेंज, SP के घर को बनाया निशाना

By

Published : Jun 27, 2023, 12:42 PM IST

राजधानी भोपाल में चोरों ने पुलिस को खुला चैलेंज दिया है. चोरों ने रेडियो कॉलोनी में रहने वाले एसपी के आवास को निशाना बनाया. चोर यहां से सोने-चांदी के जेवरात समेटकर फरार हो गए. पुलिस भी चोरों का दुस्साहस देखकर हैरान है.

Bhopal Crime News
राजधानी में पुलिस को खुला चैलेंज, एसपी के घर को बनाया निशाना

भोपाल।राजधानी में चोरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वह अब पुलिस लाइन में घुसकर भी चोरी करने का दुस्साहस करने लगे हैं. चोरों ने पुलिस अधीक्षक के घर में ही सेंध लगा दी. ऐसे समय जबकि राजधानी में प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर सख्त सुरक्षा व्यवस्था की गई है और लगातार चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. इसके बाद भी चोरों ने पुलिस अधीक्षक के घर पर धावा बोला. चोरों ने एसपी के आवास में घुसकर सोने-चांदी के जेवरात समेत नगदी साफ कर दी.

रेडियो कॉलोनी में चोरी :पुलिस कॉलोनी में हुई यह चोरी कई सवाल खड़े कर रही है. चोरों ने शासकीय आवास के पीछे रोशनदान की जाली काटकर घर के भीतर घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया और फिर आगे का दरवाजा अंदर से बंद कर पीछे का दरवाजा खोलकर फरार हो गए. कमला नगर थाने में मामला दर्ज किया गया है. थाना प्रभारी अनिल वाजपेयी ने बताया "पुलिस रेडियो कॉलोनी भदभदा रोड में रहने वाले बीएम शाक्य अभी पुलिस दूरसंचार मुख्यालय में पदस्थ हैं. वह अभी डायल 100 के अधीक्षक के पद पर कार्यरत हैं. वह शनिवार को शाम करीब छह बजे घर पर ताला लगाकर परिवार समेत शहर से बाहर चले गए. जब वह लौटे तो देखा कि घर में चोरी हो गई."

ये खबरें भी पढ़ें...

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस :जब एसपी शाक्य सोमवार सुबह करीब 10 बजे घर लौटे और घर का ताला खोलकर अंदर जाने की कोशिश की तो पता चला कि दरवाजा भीतर से बंद है. इसके बाद जब वह मकान के पीछे पहुंचे तो पता चला कि पिछला दरवाजा खुला हुआ है और उसके ऊपर लगे रोशनदान की जाली कटी हुई है. घर के अंदर रखी अलमारी का लॉकर खुला हुआ था. पूरे घर का सामान बिखरा पड़ा था. जब उन्होंने चेक किया तो पता चला कि अलमारी में रखे सोने-चांदी के जेवरात चांदी के सिक्के और कटोरी के साथ करीब 10 हजार रुपए नकद गायब थे. चोरों की तलाश में पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details