मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Bhopal Suicide Case पत्नी से हुआ विवाद, बेटे पर ब्लेड से हमलाकर फांसी लगाई

By

Published : Dec 6, 2022, 5:14 PM IST

भोपाल में एक व्यक्ति ने पत्नी से विवाद होने पर आत्महत्या कर ली. मृतक की पत्नी विवाद के बाद घर छोड़ कर चली गई थी. जिसके बाद पति ने फोन कर वापस बुलाने की कोशिश की जिसमें फिर विवाद हो गया जिसके बाद बीरू ने फांसी लगाकर (Bhopal Suicide Case) आत्महत्या कर ली. पुलिस मामले की जांच मे जुट गई है.

bhopal suicide case
भोपाल में एक व्यक्ति ने पत्नी से विवाद के बाद आत्महत्या

भोपाल। राजधानी भोपाल के छोला मंदिर थाना क्षेत्र में रहने वाले एक मिस्त्री ने पत्नी से विवाद के बाद फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. (Bhopal Suicide Case) खुदकुशी करने से पहले उसने अपनी पत्नी को वीडियो कॉल किया, इसी दौरान उसने अपने चार साल के बेटे पर ब्लेड से हमला भी किया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा बनाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार 4 दिन पहले विवाद के बाद मृतक की पत्नी घर से चली गई थी.

अवैध संबंध के शक में बेटे ने की पिता की हत्या, खुदकुशी दिखाने की कोशिश

पत्नी के घर नही लौटने पर की आत्महत्या: छोला मंदिर थाने के थाना प्रभारी महेंद्र चौहान ने बताया कि 25 वर्षीय बीरू मालवीय ब्लूमन कॉलोनी में किराए से रहता था. पेशे से वह मिस्त्री का काम करता था. बीरू के साथ उसकी पत्नी और 4 साल का बेटा रहता था 4 दिन पहले उसका पत्नी से विवाद हो गया. विवाद के बाद पत्नी घर छोड़कर अपनी बहन के घर चली गई. प्रभारी ने बताया कि वीरू ने पत्नी को वापस बुलाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं मानी. इसी बात को लेकर सोमवार रात बीरू का पत्नी से एक बार फिर मोबाइल पर विवाद हुआ. विवाद बढ़ने पर वीरू ने पत्नी को वीडियो कॉल किया, वीडियो कॉल करने के बाद उसने ब्लैड से बेटे पर हमला कर दिया. पिता के हमले से बचने के लिए उसका बेटा वहां से भाग निकला. विवाद बढ़ने से गुस्से में आकर वीरू ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने वीरू का शव बरामद कर पीएम के लिए भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details