मध्य प्रदेश

madhya pradesh

राजधानी पुलिस ने अलग-अलग मामलों में गिरफ्तार किए 5 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Aug 21, 2020, 2:56 PM IST

राजधानी भोपाल पुलिस ने अलग-अलग थाना क्षेत्र अंतर्गत आरोपियों पर कार्रवाई करते हुए, गिरफ्तारी की है, बता दें कि क्राइम ब्रांच पुलिस ने जो मामले में आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं तलैया पुलिस ने भी एक आरोपी को गिरफ्तार किया है और छोला पुलिस ने दो भू-माफियाओं को गिरफ्तार किया है.

Bhopal News
Bhopal News

भोपाल। राजधानी भोपाल पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. बता दें राजधानी भोपाल की क्राइम ब्रांच पुलिस ने बरखेड़ी पठानी के सुनसान इलाके से पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जो लूट की योजना बना रहे थे. वहीं जिनके पास से पुलिस ने दो देसी कट्टे सहित छुरी, मिर्ची रस्सी सहित कई लूट में उपयोग होने वाले हथियार बरामद किए हैं.

दूसरे मामले में क्राइम ब्रांच पुलिस ने 2500 इनामी राशि का फरार आरोपी को गिरफ्तार किया है, जो रायसेन थाना क्षेत्र में हत्या के प्रयास में फरार चल रहा था, पुलिस ने उसे गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. बता दें कि आरोपी 6 महीने से फरार चल रहा था. इसके बाद पुलिस ने इसे पकड़ लिया और मंडीदीप पुलिस के हवाले कर दिया.

तीसरे मामले में राजधानी भोपाल की तलैया पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जो मादक पदार्थ बेचने का काम करता था, इस सिर पर तीन हजार का इनाम भी घोषित था, जिसके बाद पुलिस ने सेंट्रल लाइब्रेरी के पास मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

छोला पुलिस ने दो भू माफियाओं को गिरफ्तार किया है, जिसने किसानों की जमीन पर कब्जा कर उसे लोगों को बेच दिया था. 2015 में आरोपी ने जमीन बेची थी और लोगों से 50 लाख ले लिए थे और किसानों की जमीन पर कब्जा किया था. चार एकड़ जमीन पर आरोपी द्वारा कब्जा किया गया था, जिसमें चार किसानों की जमीन थी और कीमत करोड़ों रुपए में थी, जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में धारा 420 के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर उनका छोला इलाके में जुलूस निकाल दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details