मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Bhopal Minor Rape Case: रिश्ते शर्मसार! नाबालिग के साथ दादी के घर में सौतेले भाई ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jun 11, 2023, 7:51 PM IST

भोपाल में नाबालिग के साथ दादी के घर में सौतेले भाई ने दुष्कर्म किया. नाबालिग ने दादी के साथ थाने पहुंचकर आरोपी सौतेला भाई के खिलाफ केस दर्ज करवाया. जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Bhopal Nishatpura Police Station
भोपाल निशातपुरा थाना

भोपाल।राजधानी भोपाल में एक मामला सामने आया है. दादी के घर में नाबालिग के साथ उसके सौतेले भाई ने दुष्कर्म किया है. बताया दें कि घटना के वक्त नाबालिग अपनी दादी के घर में अकेली थी. आरोपी भी दादी के घर आया था. उसने नाबालिग को घर में अकेला पाकर उसने साथ घटना को अंजाम दिया था. उसके बाद नाबालिग ने इस पूरी घटना की जानकारी दादी को दी. उसके बाद दादी के साथ थाने पहुंच पीड़ित बच्ची ने अपने सौतेले भाई के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने नाबालिग की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जानिए क्या था पूरा मामला:निशातपुरा थाना के थाना प्रभारी रूपेश दुबे ने बताया कि "थाना क्षेत्र के करोद में रहने वाले एक परिवार में यह घटना सामने आई है, जिसमें एक नाबालिग पिछले एक महीने से अपनी दादी के घर में रह रही थी. स्कूल में चल रही छुट्टियों की वजह से वह अभी अपनी दादी के पास रहने आई थी. 8 जून को दादी किसी काम से घर के पास ही किसी के यहां मिलने गई थी. इसी दौरान नाबालिग का सौतेला भाई नफीस खान दादी के घर आ गया. नफीस का उसकी पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. जिसके बाद वह भी घर छोड़कर दादी के यहां आ गया."

ये भी पढ़ें:

नाबालिग की शिकायत पर आरोपी गिरफ्तार:थाना प्रभारी ने बताया कि "दादी के घर पहुंचने के बाद जब उसमें दादी के बारे में पूछा तो नाबालिग ने बताया कि वह किसी रिश्तेदार के यहां गई हुई है. इसके बाद उसके सौतेले भाई ने उसे कमरे में बंद कर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. नाबालिग को धमकी दी कि अगर उसने इस बारे में किसी को कुछ बताया तो वह उसे जान से मार देगा. घटना के 2 दिन बाद जब उसका सौतेला भाई वहां से चला गया. तब उसने इस पूरे मामले में दादी को घटना के बारे में बताई. उसके बाद दादी उसे लेकर थाने पहुंची. नाबालिग की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376, 376 (2) एन धारा 506, एवं पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी कर ली है. जल्द ही आरोपी को न्यायालय में प्रस्तुत किया जाएगा."

ABOUT THE AUTHOR

...view details