मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दोस्त ने युवती का किया किडनैप, बंधक बनाकर किया दुष्कर्म, आरोपियों की तलाश जारी

By

Published : Apr 5, 2023, 11:07 PM IST

राजधानी भोपाल से 3 दिन पहले लापता हुई एक युवती को पुलिस ने बरामद कर लिया है. युवती को उसके पहचान का एक युवक अपने साथ ले गया था. युवती की शिकायत पर पुलिस तीन आरोपियों पर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है.

Bhopal Crime News
भोपाल क्राइम न्यूज

भोपाल।शहर के बैरसिया थाना क्षेत्र से 1 अप्रैल को गायब हुई युवती की तलाश पुलिस ने कर ली है. युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट बैरसिया थाने में दर्ज की गई थी. युवती ने पुलिस को बताया कि उसका परिचित युवक अपने एक साथी के साथ बहला फुसलाकर कर उसे अगवा कर अपने साथ ले गया था, फिर दोस्त के घर में बंधक बनाकर रखा था. इस दौरान युवती के साथ परिचित युवक ने दुष्कर्म किया. पुलिस ने इस मामले में बलात्कार का प्रकरण दर्ज कर लिया है. घटना में शामिल तीनों आरोपियों की तलाश शुरू है.

ये है मामला:बैरसिया थाना प्रभारी गिरीश त्रिपाठी ने बताया कि, थाना क्षेत्र के एक गांव में अपने परिवार के साथ रहने वाली 18 वर्षीय युवती 1 अप्रैल को अपने घर से लापता हो गई थी. परिवार के लोगों ने उसको आसपास काफी तलाश किया, लेकिन वह नहीं मिली तो गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. युवती के पिता ने परिचित एक युवक पर गायब करने का शक जताया था.

मिलती-जुलती इन खबरों को जरूर पढ़ें...

दोस्त के घर किया रेप:बैरसिया पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल 2 टीम बनाकर तलाश शुरू की. जहां मंगलवार को पुलिस ने युवती को खोज निकाला. युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपी युवक को वह पिछले 4 साल से जानती है. दोनों साथ में पढ़ते थे. दोनों के बीच बातचीत भी होती थी. युवती ने बताया कि घटना के दिन आरोपी और उसका रिश्तेदार विशाल मीना उससे मिले थे. उससे बात करने के बहाने गाड़ी पर बैठा कर अपने साथ ले गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details