मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Bhopal Crime News: इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर युवक ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, आरोपी की तलाश शुरू

By

Published : May 15, 2023, 7:41 PM IST

गौतम नगर थाना क्षेत्र में इंस्टाग्राम पर एक नाबलिग की युवक से दोस्ती हो गई. युवक ने पहले नाबालिग के साथ छेड़छाड़ की, फिर फायदा उठाकर नाबालिग को डरा-धमकाकर उसके साथ युवक ने दुष्कर्म की घटना की अंजाम दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

Bhopal Crime News
इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर युवक ने नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म

भोपाल।राजधानी में आए दिन सोशल मीडिया पर दोस्ती और फिर दुष्कर्म के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. इसी कड़ी में एक नाबलिग से एक युवक ने इंस्टाग्राम पर दोस्ती की. फिर बाद में दोस्ती का फायदा उठाते हुए उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. ये मामला गौतम नगर थाना क्षेत्र में सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के साथ कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की बात कही है.

इंस्टाग्राम पर हुई थी दोस्तीः जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र में रहने वाली नाबालिग ने परिजनों के साथ थाने में आकर शिकायत की है. शिकायत में लिखा है कि "पिछले दिनों इंस्टाग्राम पर मेहफूज नाम के युवक से उसकी दोस्ती हो गई थी. मेहफूज पानी के टैंकर पर काम करता है. इस दौरान दोनों के बीच चैटिंग चलती रही. अप्रैल के महीने में मेहफूज उसे स्कूल से आते समय रास्ते में मिल गया. उसने दोस्ती का फायदा उठाते हुए नाबालिग के साथ छेड़खानी की. नाबालिग ने इस घटना की जानकारी न तो परिजन को दी और न ही पुलिस को दी. इसके बाद नाबालिग की इसी चुप्पी का फायदा उठाते हुए युवक उसके घर में घुस गया और डरा-धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. इसी दौरान नाबालिग के परिजन वहां पर आ गए, जिसके कारण युवक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है."

क्राइम से जुड़ी खबरें...

आरोपी पर पॉक्सो एक्टके तहत मामला दर्जःइस मामले पर थाना प्रभारी जहीर खान ने बताया कि "नाबालिग की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के साथ कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी."

ABOUT THE AUTHOR

...view details