मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Bhopal Crime News: क्लास रूम में घुसे लड़के करने लगे गाली गलौच, टीचर ने किया विरोध तो चाकू से कर दिया हमला, अरेस्ट

By

Published : Jul 30, 2023, 7:11 PM IST

निशातपुरा थाना क्षेत्र के शासकीय माध्यमिक शाला हाउसिंग बोर्ड कालोनी करोंद की क्लास रूम में घुसे 2 नाबालिग और 1 अन्य साथी ने हंगामा शुरू कर दिया, जिसका विरोध करने पर नाबालिग ने शिक्षिका पर चाकू से हमला कर दिया. इस हमले उनके दाहिने हाथ पर चाकू लगा. शिक्षिका की शिकायत पर पुलिस ने सभी हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है.

Bhopal Crime News
भोपाल में नाबालिग लड़के ने टीचर पर किया हमला

भोपाल।राजधानी के निशातपुरा थाना क्षेत्र के एक सरकारी स्कूल के क्लास रूम में 2 नाबालिग अपने 1 साथी के साथ घुस गए और क्लास रूम में गाली-गलौच करने लगे. इस पर शिक्षिका ने उनके इस तरह क्लास में घुसने का विरोध किया तो उनमें से एक नाबालिग ने उन पर चाकू से हमला कर दिया. जो शिक्षिका के दाहिने हाथ पर लग गया. वहीं, हमला करने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए. इस मामले को लेकर शिक्षिका ने इसकी शिकायत पुलिस में की. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सभी आरोपियों को को गिरफ्तार कर लिया है.

क्लास रूम में शिक्षिका पर हमलाःजानकारी के अनुसार शासकीय माध्यमिक शाला हाउसिंग बोर्ड कालोनी करोंद में शिक्षिका सरिता ने पुलिस में शिकायत की. उन्होंने बताया कि शुक्रवार शाम करीब पौने 4 बजे वह 8वीं क्लास की छात्राओं को पढ़ा रही थी, तभी 3 लड़के क्लास रूम में घुस गए. सरिता ने पूछा कि आप लोग कौन हैं और क्लास रूम में कैसे आए. इस पर तीनों लड़के गाली-गलौज करने लगे और जब उन्होंने उन तीनों को इस तरह चलती क्लास में घुसने के लिए फटकार लगाई तो उनमें से एक लड़के ने चाकू निकालकर पर हमला कर दिया. सरिता ने भी अपने बचाव में चाकू मारने वाले के नाबालिग के हाथ को पकड़ लिया, जिससे शिक्षिका के दाहिने हाथ में लग गया. उसके बाद तीनों आरोपी रिपोर्ट करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले. घटना के बाद शिक्षिका सरिता ने स्कूल की हेड मास्टर कांति बाथम और स्टाफ के साथ थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने व अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिसमें से 2 लड़के नाबालिग हैं.

ये भी पढ़ें :-

3 आरोपियों को किया गिरफ्तारःइस मामले को लेकर थाना प्रभारी रूपेश दुबे ने बताया है कि, ''सरकारी स्कूल की शिक्षिका पर नाबालिग ने चाकू से हमला किया था. इस हमले में शिक्षिका का हाथ जख्मी हो गया था.'' उन्होंने कहा, ''शिक्षिका की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.''

ABOUT THE AUTHOR

...view details