मध्य प्रदेश

madhya pradesh

फर्जी फाइनेंस गिरोह के दो आरोपी गिरफ्तार, 19 बाइक भी बरामद

By

Published : Dec 22, 2019, 5:44 PM IST

क्राइम ब्रांच पुलिस ने अमानत में खयानत करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से अभी तक 19 बाइक बरामद की गई है.

Fake finance gang accused arrested
फर्जी फाइनेंस गिरोह के आरोपी गिरफ्तार

भोपाल। राजधानी की क्राइम ब्रांच पुलिस ने फर्जी फाइनेंस गिरोह के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. ये आरोपी फर्जी तरीके से दस्तावेज लगाकर गाड़ियां अलग-अलग शोरूम से फाइनेंस करवाते थे. उसके बाद उनको कम दामों में बेच देते थे. पुलिस को यह भी जानकारी मिली है कि जब्त किए गए वाहनों से क्राइम भी हुए हैं.

फर्जी फाइनेंस गिरोह के आरोपी गिरफ्तार


एडिशनल एसपी निश्चल झारिया ने बताया कि पकड़े गए दोनों आरोपी समीर और अरमान 2016 से यह धोखाधड़ी और फर्जी तरीके से गाड़ियों का फाइनेंस करवाने का काम कर रहे हैं. इनके पास से अभी तक 19 गाड़ियां बरामद की गई हैं. जबकि 30 से 40 गाड़ियों की सूचना मिली थी. जिसे लेकर दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. वहीं गिरोह में कितने लोग शामिल है और कितनी वारदातों को अंजाम दे चुके हैं इसकी भी पूछताछ की जा रही है.

Intro:राजधानी भोपाल के क्राइम ब्रांच पुलिस ने 2 शातिर आरोपियों को गिरफ्तार किया है.. बताया जा रहा है कि आरोपी फर्जी तरीके से दस्तावेज लगाकर गाड़ियां अलग-अलग शोरूम से फाइनेंस करवाते थे उसके बाद उनको कम दामों में बेच देते थे Body:एडिशनल एसपी निश्चल झारिया ने बताया कि पकड़ा गए दोनों आरोपी समीर और अरमान दोनो भोपाल के रहने वाले हैं पिछले और 2016 से यह धोखाधड़ी ओर फ़र्ज़ी तरीके से गाड़ियाँ फाइनेंस करवाने का काम कर रहे है.. इनके पास से अभी तक 19 गाड़ियां बरामद की है.. अभी और 30 से 40 गाड़ियों की सूचना मिलीConclusion:इसकी भी इन दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है इस गिरोह में कितने लोग शामिल है. और कितनी वारदातों को अंजाम दे चुके है इसकी पूछताछ की रही है.

बाईट.एडिशनल एसपी निश्चल झारिया

ABOUT THE AUTHOR

...view details