मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Bhopal Atal Path : अटल पथ को असामाजिक तत्वों ने चौपट कर दिया, नगर निगम अध्यक्ष ने किया निरीक्षण, पुलिस से कार्रवाई की मांग

By

Published : Nov 9, 2022, 2:58 PM IST

भोपाल नगर निगम (Bhopal Municipal Corporation) अध्यक्ष किशन सूर्यवंशी ((Kishan Suryavanshi) ने 40 करोड़ की लागत से बने अटल पथ (Atal Path) का निरीक्षण किया और संबंधित टीआई को फोन लगाकर असामााजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की. पुलिस थाने में आवेदन देकर भी निगम अध्यक्ष ने ऐसे तत्वों पर कठोर कार्रवाई की मांग की है.

Bhopal Atal Path
अटल पथ को चौपट कर दिया नगर निगम अध्यक्ष ने किया निरीक्षण

भोपाल। राजधानी में 1.6 किलोमीटर के अटल पथ पर खूबसूरत नजारे और स्टंट करते युवा नजर आते हैं. शहर की इसी खूबसूरती को अब असामाजिक तत्व बर्बाद करने में लगे हुए हैं. राजधानी के सबसे खूबसूरत इस अटल पथ पर तकरीबन 2 दर्जन से अधिक डस्टबिन और साइड में बैठने के लगी बेंचों को असामाजिक तत्व नुकसान पहुंचा चुके हैं और इन्हें क्षतिग्रस्त कर दिया गया है. इसकी जानकारी निगम अध्यक्ष किशन सूर्यवंशी को लगी तो वह निरीक्षण करने पहुंचे.

अटल पथ को चौपट कर दिया नगर निगम अध्यक्ष ने किया निरीक्षण

VIP रोड के बाद अटल पथ बना स्टंट का नया ठिकाना, देर रात हुआ भीषण हादसा

डस्टबिन में रखकर की आतिशबाजी :भोपाल की खूबसूरती खराब करने वालों के खिलाफ किशन सूर्यवंशी इसके पहले भी पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखकर शहर में लगे सीसीटीवी के माध्यम से ऐसे असामाजिक तत्वों की धरपकड़ की मांग कर चुके हैं. वहीं दूसरी ओर इस मामले में भी किशन सूर्यवंशी ने टीटी नगर थाने को पत्र लिखा है. इसमें कहा गया है कि कई दिन पहले ही कुछ असामाजिक तत्वों ने अटल पथ पर लगे डस्टबिन में पटाखे रखकर फोड़े और उन्हें क्षतिग्रस्त कर दिया. इसके साथ ही वहां बैठने के लिए बनी बेच को भी असामाजिक तत्वों द्वारा तोड़ा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details