मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Balaghat News: वाहन चेकिंग के दौरान सब इंस्पेक्टर पर चढ़ा दी बाइक, आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा

By

Published : Jul 12, 2023, 10:03 PM IST

बालाघाट में बाइक ड्राइवर ने वाहन चेकिंग से बचने के लिए पुलिस पर जानबूझकर वाहन चढ़ा दिया. पुलिसकर्मी के सिर और हाथ पैरों में चोटें आई हैं. घायल सब इंस्पेक्टर गोविंद शर्मा का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने बाइक ड्राइवर को धर दबोचा.

Balaghat News
बालाघाट में सब इंस्पेक्टर पर चढ़ा दी बाइक

बालाघाट में सब इंस्पेक्टर घायल

बालाघाट।गोंदिया रोड पर ग्रामीण थाने के ठीक सामने वाहन चेकिंग चल रही थी. इस दौरान बाइक ड्राइवर ने वाहन चेकिंग से बचने के लिए सब इंस्पेक्टर पर मोटरसाइकिल चढ़ा दी. इस घटना में घायल सब इंस्पेक्टर गोविंद शर्मा को ग्रामीण थाना के पुलिस कर्मचारियों ने जिला अस्पताल बालाघाट लाकर भर्ती कराया, जहां सब इंस्पेक्टर गोविंद शर्मा की हालत गंभीर बताई जा रही है. हालांकि, इस घटना के बाद भागने का प्रयास करने वाले दोनों युवकों को अन्य पुलिस ने धर दबोचा.

सब इंस्पेक्टर पर चढ़ा दी बाइक:जानकारी के अनुसार, ग्रामीण थाने के ठीक सामने वाहन चेकिंग की जारी थी, जहां सब इंस्पेक्टर गोविंद शर्मा के अलावा अन्य पुलिस कर्मचारी वाहन चेकिंग में लगे हुए थे. तभी मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक बालाघाट की ओर से पहुंचे. बाइक चला रहे युवक ने वाहन चेकिंग से बचने के लिए तेज गति से चलाते हुए बाइक सब इंस्पेक्टर गोविंद शर्मा पर चढ़ा दी. मोटरसाइकिल की जबरदस्त टक्कर से सब इंस्पेक्टर के सिर हाथ पैर में गंभीर चोट आई, जिसके बाद घायल सब इंस्पेक्टर बेहोश हो गए. इस घटना के दौरान थाना प्रभारी प्रकाश वास्कले तुरंत मौके पर पहुंचे, जिन्होंने अन्य पुलिस कर्मचारियों के साथ घायल सब इंस्पेक्टर गोविंद शर्मा को तत्काल जिला अस्पताल बालाघाट लाकर भर्ती करवाया.

ये भी पढ़ें :-

बाइक युवक गिरफ्तार: ग्रामीण थाना प्रभारी प्रकाश वास्कले ने बताया कि "ग्रामीण थाने के सामने वाहन चेकिंग चल रही थी. तभी एक बाइक चालक ने वाहन चेकिंग में लगे सब इंस्पेक्टर गोविंद शर्मा पर जानबूझकर मोटरसाइकिल चढ़ा दी. घायल सब इंस्पेक्टर को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है. मोटरसाइकिल ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर विवेचना की जा रही है. गिरफ्तार बाइक ड्राइवर से पूछताछ की जा रही है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details